लखनऊ, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भले ही कांग्रेस लगातार बुराई करे, लेकिन उनकी पार्टी के बड़े नेता पीएम मोदी की कार्यशैली के मुरीद होते जा रहे हैं। ताजा मामला पूर्व विदेश मंत्री तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद का है।

फर्रुखाबाद से सांसद रहे सलमान खुर्शीद ने नरेंद्र मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना को जमकर सराहा है। कांग्रेस नेता खुर्शीद ने कहा कि गरीबों के साथ ही मध्य आय वर्ग के लोगों के लिए यह इतनी शानदार योजना है कि हर किसी को इस योजना का समर्थन करना चाहिए। सलमान खुर्शीद ने कहा है कि यह एक बहुत अच्छी योजना है जिसे सबका सहयोग मिलना चाहिए।

लखनऊ में सलमान खुर्शीद मंगलवार को वित्त आयोग की 15वीं बैठक में भाग ले रहे थे। खुर्शीद ने कहा कि अभी आयुष्मान भारत को सही तरीके से लागू नहीं किया गया। इस पर उतना पैसा खर्च नहीं किया गया जितना इसके लिए आवंटित किया गया था। यह एक अच्छी योजना है और हर किसी को इसकी तारीफ करनी चाहिए। सलमान खुर्शीद अक्सर ही नरेंद्र मोदी सरकार को अपने रडार पर रखते हैं।

इससे पहले सलमान खुर्शीद कांग्रेस अध्यक्ष पद पर टिपपणी करने के कारण काफी चर्चा में थे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने फिर से राहुल गांधी को अपना नेता बताते हुए कहा कि उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष बनना चाहिए। कांग्रेस नेताओं ने खुर्शीद के पिछले बयान को खारिज कर दिया था जिसे लेकर पूर्व कानून मंत्री अपने ही पार्टी के नेताओं पर जमकर बरसे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस