लखनऊ, जेएनएन। घंटी बजाई और फिर उपभोक्ताओं को उठवाकर कटिया उतरवाई और वीडियो बनाकर बिजली थानों में चोरी की धाराओं में मामला दर्ज कराया है। ऐसे कई उपभोक्ताओं की नींद सुबह छह बजे अभियंताओं ने मार्निंग रेड मारकर खराब कर दी। मुंशी पुलिया डिवीजन के अभियंताओं ने इंदिरा नगर सेक्टर 14, बसंत विहार पंडित पुरवा, राम विहार, शिवाजीपुरम में टीम ने अनियमितता पाई।

मुंशी पुलिया डिवीजन के अधिशासी अभियंता अनूप सिंह ने बताया कि मार्निंग रेड में 19 व 20 फरवरी को नौ उपभोक्ताओं के यहां अनियमितता मिली। मुख्य अभियंता प्रदीप कक्कड़ के निर्देश पर चलाए गए अभियान में उपखंड अधिकारी सेक्टर 14 और अवर अभियंता ने टीम के साथ छापा मारा। छापे के दौरान कृष्ण, दिनेश चंद्र मिश्रा, रूपरानी, दुर्गेश प्रजापति, अमित, भीखा राम, झम्मन साहू, राम विहारी और रेशमा के घरों में कटिया लगी थी। टीम ने एक-एक करके सभी उपभोक्ताओं को जगाया और फिर कटिया उतरवाई।

इस संबंध में जब अभियंताओं ने कटिया लगाने का कारण पूछा तो उपभोक्ता बंगले झांकने लगे। अधिशासी अभियंता अनूप के मुताबिक हर उपभोक्ता के घरों का लोड जांच लिया गया है, अब असेसमेंट की नोटिस भेजी जाएगी।  

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस