Move to Jagran APP

अमरोहा में एयरफोर्स के हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

अमरोहा में आज इंडियन एयरफोर्स के हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग से सनसनी फैल गई। यह हेलीकाप्टर बरेली से गाजियाबाद के हिंडन जा रहा था।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 28 May 2015 03:16 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2015 04:02 PM (IST)
अमरोहा में एयरफोर्स के हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

लखनऊ। अमरोहा में आज इंडियन एयरफोर्स के हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग से सनसनी फैल गई। यह हेलीकाप्टर बरेली से गाजियाबाद के हिंडन जा रहा था।

loksabha election banner

अमरोहा के थाना आदमपुर के गांव छपना में आज दिन में करीब एक बजे इंडियन एयरफोर्स का हेलीकाप्टर कुछ तकनीकी खराबी के चलते इमरजेंसी में उतारा गया। यह हेलीकाप्टर बरेली से गाजियाबाद हिंडन के लिए जा रहा था। हेलीकाप्टर संख्या जेट आई 834 में स्वाडन लीडर एमश्री विग्नेश, के साथ फलाइंग लीडर अजय सिंह डेनियल व एलएसी रियु सूदन सवार थे। कंट्रोल को सूचना दे दी गई है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। गांव में हेलीकाप्टर उतरने के बाद वहां पर काफी भीड भी एकत्र हो गई जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी।

पुलिस के अनुसार हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लेंडिंग कराई गई है। कुछ तकनीकि खराबी के चलते ऐसा हुआ है। एयर फ़ोर्स के हेलोकॉप्टर की मरम्मत के लिए बरेली से दूसरा हेलीकाप्टर पहुंचा। मैकेनिक की टीम मरम्मत में जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.