Move to Jagran APP

सेना पर टिप्पणी के बाद आजम खां घिरे, बिजनौर में फूंका गया पुतला

बिजनौर आजम खां की भारतीय सेना के लिए अमर्यादित टिप्पणी का भारी विरोध हो रहा है। यहां पर बजरंग दल ने आजम खां का पुतला फूंककर विरोध जताया गया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 29 Jun 2017 12:46 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jun 2017 01:11 PM (IST)
सेना पर टिप्पणी के बाद आजम खां घिरे, बिजनौर में फूंका गया पुतला
सेना पर टिप्पणी के बाद आजम खां घिरे, बिजनौर में फूंका गया पुतला

लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां देश के सैनिकों पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में घिर गए हैं। उनके ऊपर हमले तेज होने लगे हैं। 

prime article banner

आजम खां के देश के सैनिकों पर टिप्पणी करने के मामले में राज्यसभा सदस्य अमर सिंह के टिप्पणी करने के बाद आज बिजनौर में आजम खां का पुतला फूंका गया। बिजनौर आजम खां की भारतीय सेना के लिए अमर्यादित टिप्पणी का भारी विरोध हो रहा है। यहां पर बजरंग दल ने आजम खां का पुतला फूंककर विरोध जताया गया। 

मुकदमा दर्ज करने की मांग

देश के सैनिकों के खिलाफ बेहद अभद्र टिप्पणी करने के मामले में आज लखीमपुर में आजम खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है। लखीमपुर खीरी में हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष राहुल तिवारी ने आजम खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है।

यहां पर एएसपी घनश्याम चौरसिया को तहरीर दी गई है। यहां के लोगों में आजम खां के खिलाफ बेहद आक्रोश है। यह लोग थाना में बैठकर रिपोर्ट दर्ज होने का इंतजार कर रहे हैं। 

अमरोहा भी रिपोर्ट दर्ज करने की मांग

अमरोहा। सैनिकों के खिलाफ आज़म के बयान पर अमरोहा से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गिरीश त्यागी ने एसपी को तहरीर देकर कहा कि आजम ने सैनिकों का मनोबल तोड़कर देशद्रोह का अपराध किया। आज़म देश की गरिमा को ठेस पहुँचाने के आदी हो चुके हैं । उन्होंने की देशद्रोह की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने मांग की ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.