सीतापुर, जागरण संवाददाता। जिला जेल में बंद सपा सांसद आजम खां की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। मनी लांड्रिंग के मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय की टीम तीसरे दिन बुधवार को भी जिला जेल पहुंची। दोपहर को जेल पहुंची ईडी टीम, आजम खां से अकेले में पूछताछ कर रही है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम करीब डेढ़ घंटे से सपा सांंसदसे पूछताछ कर रही है। ईडी टीम में दो अधिकारी शामिल हैं।

सोमवार और मंगलवार को भी की गई थी पूछताछ : प्रवर्तन निदेशालय की टीम सोमवार को भी जिला जेल पहुंची थी। ईडी अधिकारियों ने जेल में करीब पौने तीन घंटे सपा सांसद से पूछताछ की थी। जमीन खरीद-फरोख्त के मामले में सवाल पूछे गए थे। ईडी अधिकारी चंदन पुगलिया व पंकज त्रिपाठी मंगलवार को भी जिला जेल आए थे। मंगलवार को यह टीम करीब 12 बजे जेल पहुंची और शाम चार बजे तक आजम खां से पूछताछ की। टीम ने जेल में चार घंटे बिताए। सूत्रों की माने तो आजम से जमीन संबंधी जानकारी ली जा रही है।

स्वस्थ होते ही शुरू हो गई आजम से पूछताछ : सपा सांसद आजम खां कुछ दिन पूर्व ही स्वस्थ हुए हैं। 52 दिन उपचार कराकर लखनऊ मेदांता अस्पताल से जिला जेल लौटे हैं। कोविड पाजिटिव होने के बाद उन्हें मेदांता में भर्ती किया गया था। ठीक होकर लौटने के कुछ दिन बाद उनकी तबियत दोबारा बिगड़ गई थी। स्वस्थ होते ही ईडी ने आजम खां पर शिकंजा कसना शुुरू कर दिया है। सपा सांसद से प्रवर्तन निदेशालय की टीम तीन दिन से पूछताछ कर रही है।

Edited By: Anurag Gupta