लखनऊ, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज के 'मन की बात' में बेहद संजीदा दिख रहे डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा कार्यक्रम के बाद बेहद आक्रामक हो गए। निशातगंज में आज डॉ. दिनेश शर्मा भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी के मन की बात सुन रहे थे।

लखनऊ में प्रधानमंत्री की मन की बात खत्म ही हुई थी कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा कांग्रेस को लेकर मुखर हो गए। उन्होंने राफेल डील और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर कहे जाने का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि राफेल का मामला कोर्ट में झूठा निकला। इसके बाद तो अंकल मिशेल ने अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में मैडम का नाम लिया है। अब तो पूरा परिवार जमानत पर बाहर घूम रहा है। उपमुख्यमंत्री डाक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि जो यह कहते हैं कि चौक़ीदार चोर है उनसे कह दो कि एक बात श्योर है, पीएम हमारा प्योर है और नामदार चोर है। राजभवन के सामने विश्वेश्वरैया सभागार में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा आयोजित पासी समाज के सम्मेलन को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के यज्ञ में पासी समाज को सपा,बसपा और कांग्रेस का स्वाहा करना है।

उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा निशातगंज में प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि वो कहते हैं कि चौकीदार चोर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो 24 घंटे काम करते हैं। वह (राहुल गांधी) झूठ बोलकर जनता को भ्रमित कर एक जो जगह सफल भी हुए। आयुष्मान जैसी योजनाएं लाकर प्रधानमंत्री ने अमीर और गरीब की खाई को कम किया। आज प्रधानमंत्री की 92 साल की मां ऑटो से पेंशन निकालने के लिए जाती है। सगा भाई पेट्रो पंप पर काम करता है। देश के प्रधानमंत्री जिसका पूरा परिवार अपनी आजीविका को स्वाभिमान से एक साधारण व्यक्ति की तरह चला रहा है, वो चोर हो गया और एक वो जिनका जीता जिनका चार करोड़ एक साल में और दूसरे साल में 440 करोड़ और तीसरे साल में दो हजार करोड़ का मालिक हो गया। वो ईमानदार हैं और चौकीदार चोर है। पूरा खानदान जमानत पर घूम रहा है। गलत बयानी करके प्रधानमंत्री को दिग्भ्रमित करने का काम किया गया। वो विचलित नहीं हुए हैं। पहले सरकारें आती थी मुट्ठी भर उनकी उपलब्धि नहीं होती थी।

आज सीना ठोककर कह सकते हैं कि प्रधानमंत्री ने सौभाग्य योजना दी, घर-घर शौचालय दिया। लोग वोट के लिए जनता को जाति, धर्म कभी क्षेत्र में भ्रमित कर देते हैं। सरकार ने शिक्षकों और ग्राम पंचायत अधिकारियों सहित कई विभागों में नौकरियां निकालीं और वो कहते हैं कि रोजगार कहां मिला।

इमरान की दोस्ती पर तंज

डॉ. दिनेश शर्मा ने पंजाब में कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का नाम लिये बिना कहा कि एक आ गया पाकिस्तान से लौटकर। इमरान हमारा यार है, इमरान हमारा प्यार है। सिद्धू तुम्हारा यार तुम्हारा प्यार हाफिज सईद के बगल में बैठकर रसगुल्ले खा रहा है और तुम वहां आतंकवाद खालसा के कमांडर के साथ गले मिल रहे हो।

सत्तर साल बराबर साढ़े चार साल

सत्तर साल में एक पार्टी जो नहीं कर पायी, वह साढ़े चार साल में पीएम नरेंद्र मोदी ने कर दिखाया। बाबू जगजीवन राम वार्ड में जनता को संबोधित करते हुए पार्षद भृगुनाथ शुक्ला ने कहा कि सेना पहले से मजबूत हुई है। भारत जल्द ही विश्व गुरु बनेगा, जरूरत है वर्ष 2019 में मोदी के हाथों को मजबूत किया जाए। 

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस