Move to Jagran APP

लखनऊ में नशे में धुत युवकों का आतंक, अपार्टमेंट के गेट पर चलाई गोली; गार्ड से अभद्रता

लखनऊ के कुर्सी रोड स्थित सरगम के गेट के बाहर शनिवार देर रात शराब पी रहे युवकों को गार्ड ने टोका तो आरोपित नाराज हो गए। आरोपित कार लेकर सीधे भीतर घुस गए और गार्ड से अभद्रता कर दी। नशे में धुत युवकों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई।

By Rafiya NazEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 09:58 AM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 01:06 PM (IST)
लखनऊ में नशे में धुत युवकों का आतंक, अपार्टमेंट के गेट पर चलाई गोली; गार्ड से अभद्रता
लखनऊ के कुर्सी रोड स्थित सरगम अपार्टमेंट में दबंगों का आतंक।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। राजधानी लखनऊ में नशे में धुत अराजक तत्‍वों के उत्‍पात मचाने की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अपार्टमेंट में फ्लैट लेकर रहने वाले आवंटन की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। आए दिन अलग-अलग इलाकों के अपार्टमेंट में अपराधिक घटनाएं हो रही है। ताजा मामला कुर्सी रोड स्थित सरगम अपार्टमेंट का है। यहां अपार्टमेंट के गेट के बाहर शनिवार देर रात शराब पी रहे युवकों को गार्ड ने टोका तो आरोपित नाराज हो गए। आरोपित कार लेकर सीधे भीतर घुस गए और गार्ड से अभद्रता शुरू कर दी। यही नहीं एक आरोपित ने असलहा निकालकर गोली भी चला दी। नशे में धुत युवकों की करतूत अपार्टमेंट के गेट पर लगे कैमरे में कैद हो गई है।

loksabha election banner

फायरिंग में बाल बाल बचा गार्ड: सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपित युवक सुरक्षा कर्मी से अभद्रता करते दिख रहे हैं। इसमें से एक युवक असलहा निकालकर लहरा रहा है, जिसे उसका साथी रोकने की कोशिश भी करता है, लेकिन तब तक गोली चल जाती है। गोली चलाने के बाद भी आरोपित आराम से वहीं काफी देर तक खड़े रहते हैं। वहीं, गनीमत रही कि फायरिंग में गार्ड बाल-बाल बच गया उसे गोली नहीं लगी। सीसीटीवी फुटेज में आरोपित लग्जरी गाड़ी से गेट के भीतर प्रवेश करते दिख रहे हैं। वहीं इंटरनेट मीडिया पर भी आरोपितों की ये करतूत वायरल हो रही है। इस पर लोग तरह तरह के सवाल भी उठा रहे हैं। वहीं, अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल है। इस मामले में गुडंबा थाने में अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर लेकर ही एफआइआर दर्ज की जाएगी। वहीं गाड़ी नंबर के आधार पर हंगामा व फायरिंग करने वालों

इन सभी दबंग युवकों की पहचान की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.