Move to Jagran APP

आलमनगर स्टेशन से बढ़ नहीं पाई बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान Lucknow News

आलमनगर रेलवे स्‍टेशन पर टिकट काउंटर से गायब रहा कर्मचारी। टिकट न बनने से यात्री हुए परेशान।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 09:07 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 08:35 AM (IST)
आलमनगर स्टेशन से बढ़ नहीं पाई बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान Lucknow News
आलमनगर स्टेशन से बढ़ नहीं पाई बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी के आलमनगर रेलवे स्‍टेशन सोमवार रात 14236 बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस यात्रियों के इंतजार में प्‍लेटफार्म पर खड़ी रही। ड्राइवर ने जब इसकी वजह जानी तो वो भी हैरान हो गया। स्‍टेशन पर यात्री टिकट बनवाने के लिए लाइन लगाए खड़े रहे और कर्मचारी का कहीं अता पता नहीं था और काउंटर पर ताला लटका हुआ था।  

loksabha election banner

यह है मामला 

आलमनगर रेलवे स्टेशन पर बुकिंग क्लर्क अनूप की ड्यूटी सोमवार को नाइट शिफ्ट में थी। शुभम सहित कई यात्री जब आलमनगर स्टेशन पहुंचे तो बुकिंग ऑफिस में ताला लटका मिला। रेलकर्मी अनूप भी कहीं नहीं मिला। यात्रियों ने उसे जब ढूंढा तो वह बनियान और नेकर में आफिस से कुछ दूरी पर बैठा मिला। यात्रियों ने किसी तरह से उसे उठाकर कार्यालय पहुंचाया। जिसके बाद भी लोगों के टिकट नहीं बन पाए और 14236 बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस स्‍टेशन पर आकर खड़ी हो गई। 

सीट पर बैठकर भी किया तमाशा 

नशे में कर्मचारी ने किसी तरह से कार्यालय का ताला खोला और अपनी सीट पर बैठा। सिस्‍टम पर बैठने के बाद भी वो टिकट नहीं बना पा रहा था। दरअसल अनूप सिस्टम से टिकट जारी करने के लिए अपनी आइडी ही भूल गया था। इधर यात्री टिकट के लिए लाइन लगाए खड़े रहे और उधर ट्रेन 14236 बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस भी आ गई।

25 मिनट तक खड़ी रही ट्रेन 

परेशान यात्रियों ने स्टेशन मास्टर को टिकट न दिए जाने की शिकायत की। जिसके बाद स्टेशन मास्टर ने कंट्रोल रूम को बताया कि यात्रियों को टिकट नहीं मिल पा रहे हैं। ट्रेन यात्रियों के इंतजार में 25 मिनट खड़ी रही। यात्रियों ने आरोप लगाया कि रेलकर्मी अनूप अक्सर शराब के नशे में धुत रहता है। वहीं सीनियर डीसीएम जगतोष शुक्ल ने बताया कि सूचना मिलते ही रेलकर्मी को निलंबित कर दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.