लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में जनेश्वर मिश्र पार्क के पास शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार मर्सिडीज अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ पर टिक गई। कार में सवार युवकों ने किसी तरह से खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई। कार की रफ्तार इतनी ज्‍यादा थी कि वो फ्लाईओवर से गिर गई और अनियंत्रित होकर पेड़ पर चढ़ गई और बोनेट के सहारे खड़ी हो गई। घटना में कार सवार आरिफ को चोट लगी वहीं कार चालक आमिर बाल-बाल बच गया।  

शहीद पथ से पिपराघाट फ्लाईओवर की सड़क पर शनिवार देर रात द्रुत गति से आ रही लग्जरी कार पुल से उतरकर पेड़ मेंं टिक गई। हादसे कार सवार दो युवक बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर पेड़ पर टंगी कार को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं कार चालक आमिर और आरिफ ने पुलिस को सूचना दी। हादसे में आरिफ को मामूली चोट आई जिसके लोहिया अस्‍पताल में इलाज के बाद डिस्‍चार्ज कर दिया गया। गोमतीनगर थाना के इंस्पेक्टर अमित कुमार दुबे ने बताया कि हादसा देर रात हुआ। कार सवार आरिफ हुसैन और आमिर कमाल शहीद पथ से होते हुए पिपराघाट फ्लाईओवर की तरफ जा रहे थे।

कार की गति काफी तेज थी। फ्लाईओवर से कार को मुड़ना था लेकिन चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका। इसके चलते कार हवा में उड़ते हुए फ्लाईओवर से नीचे जा गिरी। गनीमत रही कि नीचे एक बड़ा पेड़ था जिस पर कार अटक गई। आरिफ व आमिर लोगों की मदद से किसी तरह से नीचे उतरे। इंस्पेक्टर ने बताया कि कार नीचे उतरवाने के लिए क्रेन बुलवाई गई। वहीं हादसे में पेड़ भी टूट गया। 

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप