लखनऊ (जेएनएन)। सेंट्रल बोर्ड फॉर सेकेंडरी एजूकेशन की कक्षा 12 के आज जारी परिणाम में नोएडा की बालिका के देश में टॉप करने के साथ ही और अच्छे परिणाम सामने आए हैं। दिल्ली पब्लिक स्कूल वाराणसी की कृतिका शाह को कामर्स में 99.2% अंक मिले हैं। तीन छात्राओं को 98.2 प्रतिशत अंक मिले हैं। 

वाराणसी के सनबीम स्कूल,भगवानपुरकी दो छात्राओं खुशी अग्रवाल व गरिमा लोहिया को 98.2 फीसद अंक मिले हैं। कानपुर के डीपीएस कल्याणपुर शाखा की ऊष्मी टंडन को भी 98.2 फीसद अंक मिले हैं। लखनऊ के डीपीएस इंदिरा नगर शाखा की छात्रा इति सिंह ने 97.8 तो रायबरेली के मोदी इंटरनेशनल स्कूल की निवेदिता शर्मा को 97. 4 प्रतिशत अंक मिले। मुरादाबाद के केसीएम स्कूल के मृदुल शर्मा ने 97.2 तथा अक्षित सक्सेना 97 फीसद अंक प्राप्त किये। लखनऊ से इती सिंह टॉपर । DPS इन्द्रानगर ब्रांच की छात्रा इति सिंह ने किया सिटी टॉप। 97.8 प्रतिशत अंक हासिल किए । RLB के छात्र विवेक राय को दुसरा स्थान । 97.6 प्रतिशत अंक हासिल किये ।

लखीमपुर के अजमानी इंटरनेशनल स्कूल की पलक तयाल को 96.8 मिले हैं। गोरखपुर के आरपीएम एकेडमी की प्रज्ञा सिंह ने सीबीएसई इंटर की परीक्षा में 96.6 फीसद अंक हासिल किया। इटावा के विवेकानंद सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल की निधि को 96.6 फीसद अंक मिले हैं। गोरखपुर के सरस्वती शिशु मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सुभाष चंद्र बोस नगर के छात्र आयुष अग्रवाल को मिले 95.6 प्रतिशत अंक मिले हैं। लखीमपुर के अजमानी इंटरनेशनल स्कूल के विकास वर्मा ने 96.2 फीसदी अंक प्राप्त किया है। इटावा के विवेकानंद के आयुष कुमार को 95.8 व सत्यम सिंह को 95.4 फीसद अंक मिले हैं। अजमानी के गोविंद गर्ग को 95.2 व किशटू तिवारी 94.2, लखनऊ के केंद्रीय विद्यालय गोमती नगर के ऋषभ त्रिपाठी को 94.6 प्रतिशत अंक मिले हैं।

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस