Move to Jagran APP

फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, दो साल पहले हुआ था निकाह

मायकेपक्ष ने पति और ननद समेत अन्य ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया।दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज, मृतका का पति और उसकी ननद हिरासत में।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 08:22 AM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 08:22 AM (IST)
फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, दो साल पहले हुआ था निकाह
फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, दो साल पहले हुआ था निकाह

लखनऊ, (जेएनएन)।राजधानी में आए दिन महिलाओं पर अत्याचार व प्रताड़ना के मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच आशियाना क्षेत्र के न्यू गड़ौरा में रविवार सुबह घर के अंदर फंदे पर एक विवाहिता का शव लटकता हुआ मिला। उधर, सूचना मिलने पर मायकेपक्ष ने पति और ननद समेत अन्य ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया। पुलिस ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति और ननद को हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

दो साल पहले हुआ था निकाह
मामला आशियाना क्षेत्र के न्यू गड़ौरा इलाके का है। यहां की निवासी तबस्सुम (28) का निकाह दो साल पहले अनवार से हुआ था। रविवार सुबह तबस्सुम का घर के अंदर कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे फंदे पर शव लटका मिला। अनवार ने पड़ोस में रहने वाले अपने साले को फोन कर कहा कि तबस्सुम की तबीयत ख्रराब है। वहां पहुंचने पर तबस्सुम की मां रजिया खातून, भाई जहीन और फहीम ने पति और ससुरालीजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाकर गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

पति और ननद हिरासत में 
हंगामे की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अनवार को हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि पति और ननद के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.