Move to Jagran APP

फुटबॉल लीग: सहारा ने गोल्डन बॉयज को 12-0 से रौंदा

चौक स्टेडियम में दिनेश और अजरुन ने सहारा के लिए तीन-तीन गोल किए। वहीं सौरभ ने दो गोल किए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Aug 2018 09:15 AM (IST)Updated: Tue, 07 Aug 2018 09:25 AM (IST)
फुटबॉल लीग: सहारा ने गोल्डन बॉयज को 12-0 से रौंदा
फुटबॉल लीग: सहारा ने गोल्डन बॉयज को 12-0 से रौंदा

लखनऊ(जागरण संवाददाता)। सहारा फुटबॉल क्लब ने जिला फुटबॉल लीग में गोल्डन बॉयज को 12-0 से रौंद दिया। चौक स्टेडियम में दिनेश और अजरुन ने सहारा के लिए तीन-तीन गोल किए। वहीं सौरभ ने दो गोल किए। सौरभ ने तीसरे मिनट में ही गोल करके सहारा का खाता खोला। आठवें मिनट में दिनेश ने अपना पहला और टीम का दूसरा गोल किया। अजरुन ने 13वें मिनट में गोल किया।

loksabha election banner

इसके बाद 17वें मिनट में दिनेश ने अपना दूसरा गोल करके सहारा को 4-0 से आगे कर दिया। 25वें मिनट में नितेश ने गोल ठोक दिया। 27वें मिनट में अजरुन ने अपना दूसरा और टीम का छठा गोल किया। दो मिनट बाद ही दिनेश ने अपना तीसरा गोल कर दिया। 38वें मिनट में अजरुन ने भी अपना तीसरा गोल दागा। 44वें मिनट में अभय ने गोल किया, जबकि राजेश ने 56वें मिनट और शुभो ने 59वें मिनट में गोल ठोका। 12-0 से पिछड़ने के बाद विपक्षी टीम के पास करने को कुछ नहीं था। वहीं दिन के दूसरे मैच में एएमसी ने लखनऊ पोस्टल को 3-0 से शिकस्त दी। एएमसी के लिए सुंदर ने दो गोल किए। सुंदर ने 15वें मिनट में गोल करके एएमसी का खाता खोला, जबकि 32वें मिनट में उन्होंने अपना दूसरा गोल किया। इस बीच मुन्ना ने 25वें मिनट में गोल किया। मस्टर ने मिलेनियम क्लब को हराया:

लखनऊ मस्टर क्लब ने लखनऊ फुटबॉल लीग में मिलेनियम क्लब को 1-0 से मात दी। ला मार्टिनियर कॉलेज मैदान पर खेली जा रही लीग के डिविजन बी के मुकाबले में दोनों टीमें अच्छे मूव बनाने में कामयाब नहीं रहीं, नतीजे में मैच नीरस सा रहा। 51वें मिनट में लखनऊ मस्टर के आदिल ने मैच का पहला और निर्णायक गोल किया। वहीं एक अन्य मैच में गोलों की बरसात हुई, लेकिन मैन सडनडेथ तक खिंच गया। सोमवार को दिन के दूसरे मुकाबले में श्रीरामस्वरूप और मिशन इलेवन के बीच टक्कर हुई। निर्धारित समय तक मुकाबले 3-3 से बराबरी पर छूटा। नतीजे के लिए सडनडेथ का सहारा लिया गया, जहा भी ताबड़तोड़ गोल हुए। अंत में श्रीरामस्वरूप ने 9-8 के अंतर से बाजी मारी। मंगलवार को डिवीजन ए का मुकाबला होगा। किंग्स इलेवन क्लब की टक्कर ड्रैगन कैंट क्लब से होगा।

कबड्डी टीम का ट्रायल नौ अगस्त को :

जिला जूनियर बालक कबड्डी टीम का चयन ट्रायल नौ अगस्त (गुरुवार) को आयोजित किया जाएगा। क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी जितेंद्र यादव ने बताया कि चौक स्टेडियम में होने वाले चयन ट्रायल में 31 दिसंबर 2018 तक 20 वर्ष या कम आयु के खिलाड़ी चयन ट्रायल में हिस्सा ले सकते हैं। जिला टीम में चयनित खिलाड़ियों को मंडलीय टीम के लिए ट्रायल देने का अधिकार होगा। लखनऊ मंडल की टीम फैजाबाद में 16 से 18 अगस्त तक होने वाली राज्य स्तरीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में हिस्सा लेती। मंडलीय चयन ट्रायल 10 अगस्त को आयोजित किया जाएगा।

स्पोर्ट्स कॉलेज ने विद्याट्री मॉर्डन स्कूल को हराया :

जासं, लखनऊ : गुरु गोबिंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज ने अविनाश चंद्र चतुर्वेदी मेमोरियल इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट में विद्याट्री मॉर्डन व‌र्ल्ड स्कूल को 3-0 से मात दी। स्पोर्ट्स कॉलेज के लड़कों ने शुरुआत से ही हमले बोलने शुरू कर दिए। फारुख ने 10वें मिनट में ही गोल करके स्पोर्ट्स कॉलेज का खाता खोला। मुकेश ने 15वें मिनट में गोल करके स्पोर्ट्स कॉलेज की बढ़त 2-0 कर दी, जबकि 38वें मिनट में विवेक ने गोल करके स्पोर्ट्स कॉलेज को 3-0 से आगे कर दिया। वहीं इससे पहले खेले गए मैच में मोंटफोर्ट ने सीएमएस गोमतीनगर को कड़े संघर्ष में 3-2 से मात दी। सक्षम ने 10वें मिनट में गोल करके मोंटफोर्ट को 1-0 से आगे कर दिया, लेकिन तीन मिनट बाद ही अमन ने गोल करके सीएमएस को बराबरी दिला दी। हालाकि 16वें मिनट में श्रीधर सिंह ने गोल करके मोंटफोर्ट को 2-1 से आगे कर दिया। श्रीधर ने 47वें मिनट में फिर से सफल हमला बोला और तीसरा गोल किया। हालाकि सीएमएस को कोई अन्य मौका नहीं दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.