लखनऊ, जेएनएन। खचाखच भरे हॉल में हर किसी को इंतजार था कि लखनऊ का नंबर कब आएगा। लाइव शो में आगरा तो दिखा लेकिन लखनऊ के कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी से बात करने से वंचित रह गए।

'मैं चौकीदार हूं' कार्यक्रम में रविवार को प्रधानमंत्री मोदी का तालकटोरा स्टेडियम से लाइव शो था। पीएम को देश में पांच सौ जगहों के कार्यकर्ताओं से बात करनी थी। इंदिरानगर के सेक्टर-14 स्थित रानी लक्ष्मी बाई स्कूल सभागार में शाम पांच बजे कार्यक्रम शुरू हुआ तो हर किसी की नजर बड़ी स्क्रीन पर थी। इसमें देश के विभिन्न प्रांतों के लोग सवाल पूछ रहे थे और प्रधानमंत्री उनके जवाब दे रहे थे। 

कार्यक्रम के बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश का हर व्यक्ति किसी न किसी रूप में चौकीदार है। आज देश की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काम कर रहे हैं और दुनिया में भारत का नाम ऊंचा हुआ है। एक सवाल के जवाब में मौर्य ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी डर गए हैं और उन्हें नई जगह तलाशनी पड़ी है। 

कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. रमापति राम त्रिपाठी, विधायक सुरेश श्रीवास्तव, डा. नीरज बोरा, मेयर संयुक्ता भाटिया, महिला आयोग की सदस्य सुनीता बंसल, कुमुद श्रीवास्तव, अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य परमिंदर सिंह, कुंवर इकबाल हैदर, लोकसभा क्षेत्र संयोजक जयपाल सिंह, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, महामंत्री पुष्कर शुक्ला, अमित पुरी, पार्षद रामकृष्ण यादव, पूर्व पार्षद साकेत शर्मा समेत तमाम नेता सभागार में मौजूद थे। करीब डेढ़ घंटे कार्यक्रम में मोदी-मोदी के नारों से सभागार गूंजता रहा। 

Edited By: Anurag Gupta