Move to Jagran APP

बाराबंकी में दो द‍िन से लापता बिजली मैकेनिक का शव बरामद, हत्‍या कर गोमती नदी में फेंका

लखनऊ के अनौरा स्थित एक कालेज में बिजली मैकेनिक के पद पर कार्यरत युवक का शव बाराबंकी में गोमती नदी में म‍िला है। युवक 18 मई को कालेज से न‍िकलने के बाद से लापता था। मृतक के प‍िता ने नामजद र‍िपोर्ट दर्ज कराई है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 05:13 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 07:04 AM (IST)
बाराबंकी में दो द‍िन से लापता बिजली मैकेनिक का शव बरामद, हत्‍या कर गोमती नदी में फेंका
पुलिस को नामजद दी गई तहरीर। 18 मई से लापता था संजय।

बाराबंकी, संवादसूत्र। चार दिन से लापता बिजली मैकेनिक की हत्या कर शव गोमती नदी में फेंक दिया गया। पुलिस ने शुक्रवार को शव और उसके पास में पड़ा मोबाइल बरामद किया है। हत्या की नामजद तहरीर दी गई है।

loksabha election banner

सतरिख के मोहम्मदपुर परेठिया के शिवराज यादव का 28 वर्षीय पुत्र संजय यादव लखनऊ जिले के अनौरा स्थित एक कालेज में बिजली मैकेनिक के पद पर कार्यरत थे। 18 मई को कालेज से ड्यूटी कर करीब छह बजे वह घर के लिए निकले थे। एक घंटे बाद घर नहीं पहुंचने पर पिता शिवराज ने फोन किया था।

इस पर संतोष ने बताया कि वह तिवारीगंज में एक लोगों के यहां बिजली ठीक करने के बाद घर आएगा। काफी देर तक उनके न पहुंचने पर शिवराज ने फिर काल की तो बताया कि सतरिख कोतवाली के देबियापुर गांव में मामा के यहां जा रहे हैं। वहां से भानमऊ जाना है। इसके बाद लौटेंगे। देर रात तक संतोष के घर न लौटने पर परिवारजन ने मोबाइल पर काल की स्वीच आफ बताने लगा। दूसरे दिन 19 मई को न लौटने पर सतरिख कोतवाली में गुमशुदगी कराई गई थी।

संतोष के चाचा राम शंकर ने बताया कि 20 मई को परिवारजन को सूचना मिली कि नींदनपुर मवइया से करीब डेढ किलोमीटर दूर गोमती नदी में एक शव पड़ा है। मौके पर पहुंचकर देखा गया तो वह शव संतोष का था। रामशंकर ने बताया कि शव के थोड़ी दूर पर ही उसका मोबाइल भी पड़ा था। संतोष के गर्दन, चेहरे और शरीर के अन्य अंगों पर चोट के गहरे निशान मिले हैं।

शिवराज ने आशंका जताई कि उनके पुत्र की हत्या करके शव गोमती नदी में फेंक दिया गया है। शिवराज ने सतरिख के ही देबियापुर के रहने वाले रिश्ते में संतोष के मामा के विरुद्ध अपने साथियों के साथ मिलकर पुत्र की हत्या किए जाने की तहरीर दी है। निरीक्षक सतरिख लालचंद सरोज ने बताया कि युवक के पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा लिखा जा रहा है।

मोबाइल काल से खुलेगा हत्या का राज : बिजली मैकेनिक संतोष यादव के मोबाइल पर आखिरी बार किसकी काल आई है। पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। परिवारजन का कहना है कि मोबाइल काल से हत्या का राज खुलेगा। पुलिस ने मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.