लखीमपुर, जेएनएन। लखीमपुर खीरी जिले के हैदराबाद थाना क्षेत्र में शुक्रवार पूर्वाहन एक प्रेमी प्रेमिका का शव आंवला के जंगलों से बरामद हुआ। दोनों एक दिन पहले बिना बताए अपने घरों से निकले थे। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

हैदराबाद थाना क्षेत्र के महमूदाबाद निवासी 24 वर्षीय अरविंद कुमार का अपने पड़ोस में रहने वाली सुमन नामक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था बताया जाता है कि दोनों गुरुवार की रात बिना किसी से कुछ बताएं अपने अपने घरों से निकल लिए थे। इससे पहले कि परिवारी जन उनकी तलाश कर उन तक पहुंच पाते कि उनके शव मिलने की खबर आ गई। क्षेत्र में आंवला के घने जंगलों में दोनों का शव बरामद किया गया। बताया जाता है कि अरविंद का शव जमीन पर पड़ा था, जबकि उसकी प्रेमिका सुमन एक पेड़ से फांसी पर लटकी थी। 

बताया जाता है कि दोनों के बीच करीब छह महीने से प्रेमप्रसंग चल रहा था और घरवालों का उनके इस प्रेम प्रसंग पर ऐतराज था। इसलिए ही दोनों ने एक राय होकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना स्थल पर मौजूद एसओ हैदराबाद सुनीत कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कुछ कहा जा सकेगा कि इन दोनों की मौत कैसे हुई। 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस