लखनऊ, जेएनएन। Cruelty with Lover in Lucknow: राजधानी लखनऊ में प्रेमिका के साथ वीडियो काल पर क्रूरता करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लखनऊ के माल थाना क्षेत्र के आरोपित को पुलिस ने पकड़ा है और प्रेमिका के घर पर लाकर आगे की पूछताछ भी करेगी।

राजधानी लखनऊ में प्रेमिका को प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड चलाने के लिए मजबूर करने वाले को पुलिस ने पकड़ लिया है। वीडियो काल पर आरोपित ने प्रेमिका पर दबाव बनाकर उसको ब्लेड से प्राइवेट पार्ट पर अपना नाम लिखने को कहा था। इस प्रयास में प्रेमिका चोटिल भी हो गई थी। वीडियो काल पर युवती से प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड चलवाने वाले आवेन्द्र सोनवानी को माल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीडि़ता के पिता की तहरीर पर अवेन्द्र सोनवानी के खिलाफ सोमवार को केस दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि लखनऊ के ग्रामीण इलाके में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में तैनात नर्स के सनकी प्रेमी आवेन्द्र सोनवानी ने उससे शादी करने के लिए क्रूरतापूर्ण परीक्षा ली। आवेंद्र ने नर्स को वीडियो काल कर प्रेम का वास्ता देते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से अपना नाम लिखवाया। इसके बाद वीडियो बनाकर नर्स के पिता को भेज दिया। इसको देखकर भड़के नर्स के पिता ने आवेंद्र के खिलाफ माल थाने में मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद से पुलिस ने उसकी तलाश की।

इंस्पेक्टर माल प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित आवेंद्र सोनवानी माल के गहदों भवानीपुर का रहने वाला है। कुछ माह पहले युवती नर्स की ट्रेनिंग कर रही थी। इस बीच उसने युवती का नंबर कहीं से ले लिया। उसे काल करने लगा। दोनों में दोस्ती हो गई। दोनों कुछ समय तक पीजीआइ इलाके में लिवइन रिलेशन में भी रहे। इसी दौरान आवेंद्र ने युवती के कुछ प्राइवेट वीडियो भी बना लिए। इसी दौरान युवती एक सीएचसी में नर्स हो गई। युवती अपने घरवालों के साथ रहने लगी। दोनों मिलते-जुलते रहे।

आरोप है कि बीते दिनों आवेंद्र ने युवती को वीडियो काल की और शादी के लिए प्रेम परीक्षा पास करने की शर्त रखी। उसने शर्त रखी कि नर्स अपने प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से उसका नाम लिखे। इसके बाद वह शादी करेगा। युवती ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट पर नाम लिखा। इसका आवेंद्र ने वीडियो बना लिया। घटना से बेटी की हालत भी बिगड़ गई। उसका कुछ दिन तक इलाज भी चला। 

Edited By: Dharmendra Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट