Move to Jagran APP

Crime Against Women in UP: BSP मुखिया मायावती का महिलाओं के प्रति अपराध पर UP सरकार पर निशाना

Crime Against Women in UPबहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में इन दिनों बढ़ते अपराध पर चिंता जताई है। महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर मायावती ने गहरी चिंता जताने के साथ ही सरकार को सलाह भी दी है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 11:04 AM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 11:07 AM (IST)
Crime Against Women in UP: BSP मुखिया मायावती का महिलाओं के प्रति अपराध पर UP सरकार पर निशाना
उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री तथा बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी में लगीं बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। महिलाओं के प्रति लगातार बढ़ते अपराध पर चिंता जताने के साथ ही मायावती ने सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार पर लगातार बढ़ते मामलों पर रोक लगाने की सलाह दी है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री तथा बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में इन दिनों बढ़ते अपराध पर चिंता जताई है। महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर मायावती ने गहरी चिंता जताने के साथ ही सरकार को सलाह भी दी है। इंटरनेट मीडिया पर बेहद एक्टिव हो चुकीं मायावती ने गुरुवार को इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश में बढ़ते महिला अपराधों को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ को सलाह देने के साथ सरकार पर निशाना भी साधा है।

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में खासकर महिलाओं की असुरक्षा से सम्बन्धित जघन्य अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, जो अति-दु:खद व चिन्ता की बात। उन्होंने कहा कि पीलीभीत व गोण्डा में बड़ी संख्या में महिलाओं असुरक्षा के साथ ही एटा में महिलाओं के साथ पुलिस की बर्बरता बेहद शर्मनाक है। इतना ही नहीं झांसी में ट्रेन से केरल की कई नन को को उतार देने का प्रकरण को बेहद ही शर्मनाक तथा घोर निन्दनीय है।

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार इस प्रकार के बढ़ते मामलों की ओर तत्काल ध्यान दे। इस तरह के मामले और बढऩे से स्थिति गंभीर भी हो सकती है। अब तो उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था में सुधार बेहद जरूरी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.