Move to Jagran APP

COVID-19 in UP: सीएम के बाद UP के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा भी कोरोना संक्रमित, पत्नी सहित होम आइसोलेट

COVID-19 in UP प्रदेश में तेजी से पांव जमा चुकी कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर किसी को भी अपने चपेट में लेने से छोड़ नहीं रही है। इससे न तो मुख्यमंत्री ही बच सके और न ही डिप्टी सीएम। अधिकारी के साथ खिलाड़ी भी चपेट में आ रहे हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 10:33 AM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 10:56 AM (IST)
COVID-19 in UP: सीएम के बाद UP के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा भी कोरोना संक्रमित, पत्नी सहित होम आइसोलेट
उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने ट्वीट के माध्यम से अपने और अपनी पत्नी के कोरोना संक्रमित हो जाने की खबर दी

लखनऊ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में हैं। डॉ. दिनेश शर्मा अपनी पत्नी सहित संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में हैं। डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने ट्वीट से संक्रमित होने की जानकारी दी है। डॉ. दिनेश शर्मा लखनऊ में ऐशबाग में मास्टर कन्हैया लाल रोड पर अपने पैतृक आवास में रहते हैं।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश में तेजी से पांव जमा चुकी कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर किसी को भी अपने चपेट में लेने से छोड़ नहीं रही है। इससे न तो मुख्यमंत्री ही बच सके और न ही डिप्टी सीएम। अधिकारी के साथ खिलाड़ी भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। शासन के शीर्ष अधिकारी भी इसकी चपेट में आने के बाद या तो होम आइसोलेशन में हैं या फिर किसी अस्पताल में भर्ती हैं।

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने ट्वीट के माध्यम से अपने और अपनी पत्नी के कोरोना संक्रमित हो जाने की खबर दी है। इसके साथ ही यह जानकारी भी दी है कि वह अभी होम आइसोलेशन में हैं। प्रदेश के उच्च तथा माध्यमिक शिक्षा मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा से विभाग के दो दर्जन से अधिक अधिकारी पहले से ही संक्रमित हैं।

डॉ. शर्मा ने लोगों से अपील की है कि जो भी बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, वह आइसोलेट हो जाएं और कोरोना जांच जरूर करा लें। डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने जानकारी दी है कि उनकी और पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजि़टिव आई है। दोनों ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टर्स के परामर्श का पालन कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि पिछले कुछ दिन में जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वो भी जांच करा लें और कोविड गाईडलाईन का पालन करें।

सीएम योगी आदित्यनाथ भी एक हफ्ते पहले हुए थे संक्रमित: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रिपोर्ट भी बीती 14 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी। उन्होंने भी ट्विटर के माध्यम से जनता तक जानकारी पहुंचाई थी कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णत: पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.