गोंडा, जेएनएन। नगर कोतवाली के ईमलिया गुरुदयाल में एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। इसमें देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती व बेटी सपना उर्फ शिम्पा शामिल हैं। जबकि दूसरी बेटी उपासना को चिकित्सक ने हालत नाजुक बताते हुए लखनऊ रेफर कर दिया है। घटना का कारण एक तरफा प्यार में शादी से इन्कार होना बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना से मुहल्ले में मातम पसरा हुआ है।

बताया जाता है कि बुधवार की शाम करीब साढ़े छह बजे ईमलिया गुरुदयाल गांव निवासी रिटायर रेल कर्मी देवी प्रसाद के घर एक सिरफिरा युवक पहुंच गया। वह अंदर घुसकर चैनल को बंद कर लिया। घरवालों के शोर मचाने पर छत के ऊपर दूसरी मंजिल पर बहू लक्ष्मी ने अंदर से अपना दरवाजा बंद कर लिया। वह हल्ला गुहार करने लगी। इसी बीच सिरफिरे ने देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती ,बेटी सपना उर्फ शिम्पा व उपासना के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जब तक आसपास के लोग दौड़कर पहुंचते तब आरोपित घर के पीछे रस्सी के सहारे फरार हो गया। आनन-फानन में सभी को जिला अस्पताल लाया गया।

जहां चिकित्सक ने देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पत्नी पार्वती व बेटी सपना को मृत घोषित कर दिया। डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि प्रेम प्रसंग में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। बेटी उपासना को चिकित्सक ने हालत नाजुक बताते हुए लखनऊ रेफर कर दिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र को निर्देश दिए गए हैं। टीमें गठित की जा चुकी है।

Edited By: Anurag Gupta