हरदोई, संवाद सूत्र। पिहानी क्षेत्र में हरदोई पिहानी मार्ग पर मंगलवार दोपहर बस की टक्कर से बाइक सवार दंपति और उनके मासूम बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद चालक बस लेकर मौके से फऱार हो गया, लेकिन बाद में उसे पुलिस ने पक़ड़ लिया। मोटर साइकिल नंबर के आधार पर मृतकों की पहचान की गई। पुलिस ने बताया कि मृतक परिवार शाह जहांपुर जिले के रोजा क्षेत्र के रहने वाले थे, लेकिन बाइक सवार युवक पिछले कुछ वर्षों से पिहानी क्षेत्र स्थित अपनी ससुराल में ही रह रहा था।

यह है घटना: मूल रूप से बेहटा गोकुल क्षेत्र के बिन्नहा निवासी राजीव कुमार, पिछले काफी दिनों से परिवार समेत शाहजहांपुर जिले के रोजा क्षेत्र के रेलवे कालोनी ई-137 में रह रहा था। पिहानी क्षेत्र के कुरिगवां के मजरा झबरापुर में राजीव की ससुराल है। राजीव की पत्नी वंदना पिता की इकलौती संतान थी इसलिए वह मायके में भी रह रही थीं। इन दिनों राजीव, अपनी पत्नी वंदना व दो वर्षीय पुत्र नैतिक के साथ ससुराल में ही रह रहा था। कुइयां गांव स्थित रिश्तेदारी में सोमवार को कार्यक्रम था। राजीव अपनी पत्नी और पुत्र के साथ वहीं गया था और मंगलवार दोपहर को बाइक से वापस लौट रहा था। हरदोई पिहानी मार्ग पर हरियारी बाजार के पास सामने से आ रही बस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। काफी देर तक तो कोई पहचान नहीं हो सकी।

मोटर साइकिल के नंबर से हुई शिनाख्‍त: पुलिस ने मोटर साइकिल के नंबरों से पते की जानकारी की तब जाकर उनकी पहचान हो सकी। तीनों की मौत की खबर मिलते ही परिवार में रोना पीटना मच गया गया और सभी लोग मौके पर पहुंच गए। कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि बस ड्राइवर को पकड़ लिया गया है और पुलिस आगे की आवश्‍यक कार्रवाई कर रही है।

 

Edited By: Rafiya Naz