Move to Jagran APP

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने वाराणसी में की गंगा मैया की पूजा, यूपी सरकार को बताया गूंगी-बहरी

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने आज दोपहर में वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना की। पहले उनका यहां पर मौन धारण कर अपना विरोध दर्ज कराने का कार्यक्रम था।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 05:47 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 05:48 PM (IST)
कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने वाराणसी में की गंगा मैया की पूजा, यूपी सरकार को बताया गूंगी-बहरी
कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने वाराणसी में की गंगा मैया की पूजा, यूपी सरकार को बताया गूंगी-बहरी

लखनऊ, जेएनएन। रायबरेली से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में थी। रायबरेली में मंगलवार को गाड़ी पलटने से चोटिल अदिति सिंह ने वाराणसी में पूजा-अर्चना की।

loksabha election banner

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने आज दोपहर में वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना की। पहले उनका यहां पर मौन धारण कर अपना विरोध दर्ज कराने का कार्यक्रम था। उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने बताया कि आज वाराणसी में हमने कई जगह पर पूजा की। गंगा मैया की पूजा करने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार को सद्बुद्धि देने के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार तो अब गूंगी-बहरी हो गई है। कानून-व्यवस्था बेहतर बताने वाली सरकार ने मेरे ऊपर हमला करने वालों को खुली छूट दे रखी है। बाहर से कुछ लोगों को पकडऩे के बाद दावा किया जा रहा है कि दोषी पकड़े गए हैं। जनप्रतिनिधि पर हमले के बाद भी रायबरेली का जिला व पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बना बैठा है।

अदिति सिंह पर हुए जानलेवा हमले के मामले में बछरावां पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें छतोह ब्लॉक का प्रधान संघ अध्यक्ष भी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। वारदात में प्रयुक्त एक लग्जरी गाड़ी को भी जब्त किया गया।

विधायक अदिति सिंह पर हमले को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग बेहद गंभीर है। इस प्रकरण में राज्य निर्वाचन आयोग ने डीएम से रिपोर्ट मांगी है। मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के पहले ही अदिति सिंह के काफिले पर हमला हो गया था। इसमें उनकी और काफिले में शामिल कुछ अन्य वाहन भी पलट गए थे। अदिति समेत कुछ लोगों को चोटें भी आई थी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.