लखनऊ (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश में स्वच्छता अभियान को धार देने में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म अभिनेता ने भी कंधा मिलाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से प्रभावित होकर फिल्म स्टार अक्षय कुमार भी इस अभियान में कूद पड़े हैं। 

लखनऊ में रायबरेली रोड पर आज मिलेनियम स्कूल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अक्षय कुमार ने स्वच्छता अभियान शुरू किया।

इसके क्रम में मुख्यमंत्री के साथ ही अक्षय कुमार तथा अभिनेत्री भूमि पेडेंनकर ने स्कूल प्रबंधन से जुड़े लोगों ने साथ स्वच्छता की शपथ ली।कार्यक्रम को दौरान बड़ी संख्या में स्कूल के बच्चों ने भी इस अभियान में शामिल होकर अपनी भागीदारी दिखाई।

 


यूपी में स्वच्छता का शंखनाद’में फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार बतौर मुख्य अतिथि हैं। कार्यक्रम का मकसद यूपी में लोगों को जागरूक करना है।

अक्षय कुमार चाहते हैं कि लोग अपने आसपास, घर और प्रदेश में साफ-सफाई रखें। अक्षय कुमार लखनऊ के बाद आगरा जायेंगे, जहां लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद झाड़ू लगाकर प्रदेश वासियों को स्वच्छता के लिए जागरूक किया। साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने कार्यक्रम में स्वच्छता का शंखनाद भी किया।

अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन के तहत राजधानी पहुंचे थे। अक्षय कुमार के साथ फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडेंनकर  भी मौजूद थीं। इस दौरान अक्षय कुमार ने भूमि पेदनेकर और मुख्यमंत्री योगी के साथ झाड़ू भी लगाई।

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस