लखनऊ, जेएनएन। CM Yogi In Gujarat Election गुजरात की 182 व‍िधानसभा सीटों में से 89 सीटों पर आज पहले चरण में मतदान शुरु हो चुका है। सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ आज दूसरे चरण में ज‍िन सीटों पर मतदान होना है वहां जनसभाओं को संबोध‍ित करेंगे। मुख्‍यमंत्री योगी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्‍होंने कहा क‍ि इस पवित्र धरा के कर्मशील एवं रचनाधर्मी लोगों से संवाद हेतु अत्यंत उत्सुक हूं।

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के चार व‍िधानसभा क्षेत्रों में सीएम योगी की रैली

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज से गुजरात व‍िधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार शुरु करेंगे। पाटन, बनासकांठा, अहमदाबाद व वडोदरा में मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ की जनसभाएं हैं। पाटन ज‍िले के बायड व‍िधानसभा क्षेत्र में दोपहर 12 बजे से सीएम योगी जनसभा को संबोध‍ित करेंगे। इसके बाद बनासकांड ज‍िले के धानेरा व‍िधानसभा क्षेत्र में दो बजे मुख्‍यमंत्री योगी की रैली होगी। शाम चार बजे अहमदाबाद के धंधुका व‍िधानसभा क्षेत्र में योगी आद‍ित्‍यनाथ युवाओं में जोश भरेंगे और शाम को साढ़े पांच बजे से सीएम योगी वाघोड‍़ि‍या व‍िधानसभा क्षेत्र में जीत के ल‍िए हुंकार भरेंगे।

मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने ट्वीट कर दी रैली की जानकारी

मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने गुजरात दौरे की ट्वीट कर जानकारी दी। पीएम मोदी के बाद सीएम योगी की गुजरात व‍िधानसभा चुनाव प्रचार के ल‍िए सबसे अध‍िक मांग है। सीएम ने ट्वीट कर कहा क‍ि सृजन और संस्कार की पावन भूमि गुजरात के जनपद पाटन, बनासकांठा, अहमदाबाद व वडोदरा में आने का आज सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। सनातन संस्कृति की असंख्य स्मृतियों को संजोए इस पवित्र धरा के कर्मशील एवं रचनाधर्मी लोगों से संवाद हेतु अत्यंत उत्सुक हूं।

आठ द‍िसंबर को आएंगे गुजरात चुनाव के साथ यूपी उपचुनाव के नीतजे

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में आज सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ का चौथा दौरा है। बता दें क‍ि पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात की 182 विधानसभा सीटों के लिए 2 चरणों 1 द‍िसंबर यानी आज और 5 दिसंबर को मतदान होना हैं। यूपी में भी तीन सीटों पर उपचुनाव होने है। ज‍िसके नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे। इसी के साथ हाल ही में सम्पन्न हुए हिमाचल विधानसभा चुनाव के भी नतीजे आएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ पहले भी गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। आज गुजरात में दूसरे चरण के मतदान के चुनाव प्रचार में चार व‍िधानसभा क्षेत्रों में उनकी रैली होगी।

Edited By: Prabhapunj Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट