Move to Jagran APP

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- सांसद शरद त्रिपाठी व विधायक राकेश सिंह बघेल पर होगी कार्रवाई

योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में कहा कि संतकबीरनगर में सांसद व विधायक के बीच मारपीट की घटना बेहद शर्मनाक है। भाजपा अनुशासित पार्टी है। तय है कि दोषी लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 07 Mar 2019 03:53 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2019 03:57 PM (IST)
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- सांसद शरद त्रिपाठी व विधायक राकेश सिंह बघेल पर होगी कार्रवाई
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- सांसद शरद त्रिपाठी व विधायक राकेश सिंह बघेल पर होगी कार्रवाई

लखनऊ, जेएनएन। संत कबीर नगर में कल जिला योजना की बैठक में भारतीय जनता पार्टी के सांसद शरद त्रिपाठी तथा विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच मारपीट की घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी बेहद गंभीर है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा एक अनुशासित पार्टी है। भाजपा में अनुशासनहीनता जरा भी बर्दाश्त नहीं है।

prime article banner

योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में कहा कि संतकबीरनगर में सांसद व विधायक के बीच मारपीट की घटना बेहद शर्मनाक है। भाजपा एक अनुशासित पार्टी है। इस मामले में तय है कि दोषी लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आज ही सांसद शरद त्रिपाठी के साथ विधायक राकेश सिंह बघेल के खिलाफ कार्रवाई होगी। इनको भाजपा कार्यालय तलब किया है। अनुशासनहीनता बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। संतकबीर नगर में जिला योजना की बैठक में एक शिलापट में नाम न होने को लेकर हुए विवाद में सांसद शरद त्रिपाठी ने बैठक में ही विधायक राकेश सिंह बघेल को जूते से पीट दिया था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे शासनकाल में दो वर्ष में हमने यूपी की बिगड़ी हुई व्यवस्था को संभाला। प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है। इसके साथ ही प्रदेश में कुंभ व प्रवासी भारतीय दिवस का भव्य आयोजन हुआ जो कि प्रदेश की व्यवस्था में आए परिवर्तन को हर जगह बताता है।

योगी आदित्यनाथ ने पुलवामा हमले पर हो रही राजनीति पर कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए। शहीदों का सम्मान होना चाहिए। हमने शहीदों का सम्मान करते हुए वहां पर शहीद हुए जवानों के परिजनों को जल्द ही नौकरियों के नियुक्ति पत्र दे दिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.