लखनऊ, जेएनएन। संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति दुबई के शेख खलीफा बिन जायेद अल नाहयान के अबू धाबी में निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद दुखी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए उत्तर प्रदेश में आज 14 मई को राजकीय अवकाश घोषित कर दिया है।

मुख्यमंत्री ने दुबई के शेख खलीफा बिन जायेद अल नाहयान के निधन पर उनके परिवारीजन के प्रति हार्दिक संवेदना प्रकट की है। उत्तर प्रदेश में आज राजकीय अवकाश घोषित करने के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर दौरे पर आज के अपने सभी कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है। इसके साथ ही आज प्रदेश में कहीं पर कोई सरकारी आयोजन नहीं होगा।

गोरखपुर दौरे पर शनिवार को दिन में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज दिनांक 14 मई को दुबई के शेख खलीफा बिन जायेद अल नाहयान के निधन पर राजकीय अवकाश की घोषणा करने के साथ ही गहरा शोक भी व्यक्त किया।

गोरखपुर दौरे पर आज ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को रामगढ़ ताल के महंत दिग्विजय नाथ पार्क में 40 परियोजनाओं का लोकार्पण करना था। इसके साथ ही उनके गोरखपुर दौरे पर आज 21 परियोजनाओं के शिलान्यास का भी कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। दुबई के राष्ट्रपति शेख खलीफा के निधन पर उत्तर प्रदेश में आज राजकीय शोक घोषित किया गया है। गोरखपुर दौरे पर अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को 11 बजे आज की सभी योजनाओं का लोकार्पण तथा शिलान्यास करेंगे।  

Edited By: Dharmendra Pandey