लखनऊ, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों में शामिल होने के साथ उत्तर प्रदेश को हर विधा में विकास की राह पर लाने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जरा सा भी चिंचित नहीं हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भरोसा है कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में सहयोगी दलों के साथ भाजपा 350 सीट जीतेगी।

उत्तर प्रदेश विधानसभा में 403 सीट में से 350 जीतने का दावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कम समय में ही उत्तर प्रदेश में विकास के कामों के दम पर कर रहे हैं। एक निजी टीवी के साथ वार्ता में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ 350 सीट जीतेगी। उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव की तैयारी में प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के साथ बहुजन समाज पार्टी व कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी की लगी है। सारे दल मिलकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं, इनके हमले से बेफिक्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश को विकास की राह पर सरपट दौड़ाने के अपने बड़े अभियान में लगे हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के बजट पर कहा कि हमने पिछले चार साल में कोई भी नया टैक्स नहीं लगाया। हमने टैक्स की चोरी बंद कराई। इस दौरान जो पैसा दूसरों की जेब में जा रहा था, उसे हमने रोका। उन्होंने कहा कि यहां तक की कोरोना वायरस की महामारी के दौर में भी कोई नया टैक्स नहीं लगाया। उन्होंने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश को बीमारू से देश की शीर्ष अर्थव्यवस्था में तब्दील कर दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस पर कंट्रोल के बारे में कहा कि यूपी की आबादी के लगभग बराबर की आबादी ब्राजील की है। इसके बाद भी उत्तर प्रदेश में ब्राजील की तुलना में काफी कम केस आए। हमने कोरोना काल को को अच्छे से हैंडल किया। उन्होंने कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी उत्तर प्रदेश में कोरोना प्रबंधन की जमकर तारीफ की है।  

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021