Move to Jagran APP

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सौरभ के साथ रवि कुमार को भी दी बधाई व पुरस्कार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि निर्धारित आयु पूर्ण करने पर 16 वर्षीय सौरभ चैधरी को राज्य सरकार में राजपत्रित अधिकारी के पद पर नौकरी दी जाएगी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 02:41 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 03:36 PM (IST)
सीएम योगी आदित्यनाथ ने सौरभ के साथ रवि कुमार को भी दी बधाई व पुरस्कार
सीएम योगी आदित्यनाथ ने सौरभ के साथ रवि कुमार को भी दी बधाई व पुरस्कार

लखनऊ (जेएनएन)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंडोनेशिया के जकार्ता में चल रहे एशियाई खेल में स्वर्ण पदक जीतने वाले उत्तर प्रदेश के सौरभ चौधरी तथा कांस्य पदक जीतने वाले रवि कुमार को बधाई देने के साथ नकद धनराशि से भी सम्मानित करने का फैसला किया है। स्वर्ण पदक विजेता शूटर सौरभ चौधरी को पचास लाख रुपया के साथ राजपत्रित अधिकारी का पद देने का फैसला किया गया है जबकि रवि कुमार को बीस लाख रुपया प्रदान किया जाएगा।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि निर्धारित आयु पूर्ण करने पर 16 वर्षीय सौरभ चैधरी को राज्य सरकार में राजपत्रित अधिकारी के पद पर नौकरी दी जाएगी। इसके साथ ही रवि कुमार को राज्य सरकार में राजपत्रित अधिकारी के पद पर नौकरी दिए जाने की घोषणा की गई। प्रदेश के खेल मंत्री चेतन चौहान ने भी सौरभ चौधरी व रवि कुमार को उनकी सफलता पर बधाई दी है।

सौरभ चौधरी ने आज दस मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता है। रवि कुमार ने 10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा में कांस्य पदक जीता है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सौरभ चैधरी तथा रवि कुमार ने लगन और परिश्रम के बल पर बेहतरीन प्रदर्शन करके देश और प्रदेश का मान बढ़ाया है। राज्य इन प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों की उत्कृष्ट उपलब्धि से गौरवान्वित है।

खेल मंत्री चेतन चैहान ने सौरभ चैधरी तथा रवि कुमार को बधाई देते हुए कहा कि उनकी उपलब्धि से प्रदेश के युवाओं को खेल प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.