लखनऊ, जेएनएन। सआदतगंज थाना क्षेत्र के कटरा विजन बेग पुलिस चौकी के प्रभारी ने एक युवक की सरेआम पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी के मुताबिक सीओ बाजारखाला को मामले की जांच सौंपी गई है। उधर, पीडि़त युवक ने लिखित में दिया है कि भीड़ से बचाने के लिए दारोगा ने उसकी पिटाई की थी।

सआदतगंज तंबाकू मंडी निवासी शाहनवाज कुरैशी का केबल आपरेटर शफीक व उसके साथियों से बुधवार रात में विवाद हो गया था। आरोप है कि बीचबचाव करने गए शाहनवाज के चाचा मुख्तार अहमद को भी आरोपितों ने पीट दिया। जानकारी पाकर चौकी प्रभारी संजय द्विवेदी पहुंचे और मुख्तार की पिटाई कर दी, जिसका कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने वाले युवक से भी चौकी इंचार्ज ने अभद्रता की। मामला बढ़ता देख पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली।

उधर, गुरुवार सुबह चौकी प्रभारी का पिटाई करते हुए वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने मुख्तार से चौकी प्रभारी के पक्ष में लिखित बयान लेकर एक वीडियो भी जारी कर दिया। सआदतगंज पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों में केबल काटने को लेकर विवाद हुआ था। शाहनवाज की तरफ से शफीक, तन्हा, हारुन और हामिद समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं शफीक के बेटे शादाब की तहरीर पर शाहनवाज, वसी और जब्बार के खिलाफ एफआइआर हुई है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस