Move to Jagran APP

लक्ष्‍मणनगरी में 24 को मनाया जाए दीपोत्‍सव : सीएम योगी आदित्‍यनाथ Lucknow News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैंट विधानसभा प्रत्याशी सुरेश तिवारी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 07:23 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 07:59 AM (IST)
लक्ष्‍मणनगरी में 24 को मनाया जाए दीपोत्‍सव : सीएम योगी आदित्‍यनाथ Lucknow News
लक्ष्‍मणनगरी में 24 को मनाया जाए दीपोत्‍सव : सीएम योगी आदित्‍यनाथ Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। लखनऊ वासी 24 अक्टूबर को दीपोत्सव मनाए। 26 अक्टूबर को अयोध्या में दीपोत्सव होगा और 24 अक्टूबर को मर्यादा पुरुषोत्तम राम के छोटे भाई भगवान लक्ष्मण के नाम पर बसी लक्ष्मणनगरी में भी यह आयोजन कैंट विधानसभा सीट पर भाजपा की होने वाली भारी मतों से जीत के उपलक्ष्य में मनाई जाए। यह बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को इको गार्डन पार्क के पास कैंट विधानसभा प्रत्याशी सुरेश तिवारी के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा कहीं। 

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने यहां केंद्र सरकार की योजनाओं को बिंदुवार पेश किया और कहा, केंद्र प्रदेश सरकार धर्म जाति के हिसाब से लोगों को लाभ नहीं दे रही है, बल्‍क‍ि योजनाओं का लाभ सभी वर्ग के लोगों को समान रूप से मिल रहा है। धारा 370 और तीन तलाक खत्म करने के निर्णय की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, गंदी राजनीति करने वाले दलों को देश हित में लिए गए यह निर्णय पसंद नहीं आ रहे हैं। 

 

उन्‍होंने कहा, तीन तलाक खत्म होने से मुस्लिम महिलाओं ने राहत की सांस ली है। धारा 370 खत्म होने से कश्मीर में हर कोई आजादी के साथ घूम रहा है। पिछली सरकारों के भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था की वह केंद्र से 100 पैसा भेजते हैं, लेकिन जनता के पास 10 पैसे ही आता है। योगी ने कहा आज वह कांग्रेस की शहजादी से इसका जवाब चाहते हैं।

 यह भी पढ़ें : दुधवा में जंगल सफारी से पहले भरना होगा बांड, ये है नई व्‍यवस्‍था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.