अंबेडकरनगर, जेएनएन। जलालपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी डॉ.राजेश सिंह के समर्थन में एसएन इंटर कॉलेज नवादा के मैदान पर आयोजित विजय संकल्प सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कल तक एटम बम गिराने की धमकी दे रहा पाकिस्तान आज दुनिया के सामने गिड़गिड़ा रहा है। उसे इस बात का भय सता रहा है कि भारत फिर कहीं सर्जिकल स्ट्राइक ना कर दे। लगभग सवा दो घंटे विलंब से पहुंचे सीएम ने जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 व  35 ए  हटाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णय को साहसिक बताते हुए कहा अब एक राष्ट्र एक भारत का संकल्प पूरा हुआ है। 

विकास का हवाला देते हुए सीएम ने कहा अभी कुछ दिन पहले ही हम विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास हुआ लोकार्पण करने यहां आए थे। इस बार जलालपुर व अंबेडकरनगर नगर के विकास के लिए आप राजेश सिंह को विधायक बनाएं हम जल्द ही फिर विकास की सौगात देने जलालपुर आएंगे। लगभग सात मिनट के संबोधन के बाद सीएम ने विजय दिलाने की अपील करते हुए अपनी बात पूरी की ।

इसके पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव  सिंह ने कहा कि भाजपा की कथनी व करनी में कोई अंतर नहीं है। सबका साथ सबका विकास के संकल्प के साथ प्रदेश व केंद्र की सरकार आगे बढ़ रही है। कानून मंत्री व जिले के प्रभारी ब्रजेश पाठक ने कहा भाजपा ने मुझे ने इस विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी मुझे सौंपी है ।आप सभी का साथ मिला तो इसके विकास का सपना हम मिलकर पूरा करेंगे। राजमंत्री गिरिजेश चंद्र यादव ने पूर्ववर्ती कांग्रेसी सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की हरकतों पर उनकी चुप्पी रहती थी। कहा कि अब आपका एक-एक वोट गुलाम कश्मीर पर बम के रूप में गिरेगा।

कहा कि एक मुद्दा अधूरा है। सबूतों और गवाहों के आधार पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला भी अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए आएगा और भविष्य में भव्य राम मंदिर बनाया जाएगा। कार्यक्रम को संतकबीर नगर के सांसद प्रवीण निषाद, विधायक प्रताप तिवारी खब्बू, संगीता यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश, विधायक संजू देवी, अनीता कमल ,पूर्व सांसद हरिओम पांडेय आदि ने संबोधित किया।संचालन मनोज मिश्र ने किया व कार्यक्रम का समापन जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा किया।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021