बहराइच, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहराइच के उर्रा के कबेलपुर में बुधवार को आयोजित चुनावी जनसभा में कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस परिवारवादी पार्टियां हैं। मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर सरदार पटेल, भीमराव आंबेडकर व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों को साकार किया है।  

 बलहा विधानसभा के लिए हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी सरोज सोनकर के समर्थन में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री ने विरोधी दलों पर खूब तंज कसे। उन्होंने कहा कि जबसे उप्र में हमारी सरकार आई है, तबसे सभी गुंडे, माफियाओं को जेल के भीतर भेजने का कार्य किया है। हमारी सरकार नागरिकों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करेगी और जो अराजक तत्व हैं उन्हें सरकार ने ऊपर पहुंचाने का कार्य किया है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में खेल को आगे बढ़ाने के लिए अनेकों जगहों को चिह्नित किया गया है, जहां से नई प्रतिभाएं निकलेंगी, नए-नए पहलवान निकलेंगे जो दांव-पेंच लगाकर प्रदेश को आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने दो लाख युवाओं को रोजगार देने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस परिवारवादी पार्टियां हैं। 

उन्होंने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस सिर्फ अपना विकास करती हैं। हमारी पार्टी में बूथ का कार्यकर्ता विधायक, सांसद बन सकता है। प्रधानमंत्री बनने का भी सपना देख सकता है। बलहा विधानसभा के विकास को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सरोज सोनकर के लिए वोट मांगे। कहा कि अनुच्छेद 370 का विरोध करने वाली पार्टियों की जमानत जब्त होनी चाहिए। 

जनसभा को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, रमापति शास्त्री, खेल युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी, सांसद बृजभूषण शरण सिंह, अक्षयवर लाल गोंड, अजय मिश्रा टेनी, विधायक सुभाष त्रिपाठी, पलटू राम, सुरेश्वर सिंह, माधुरी वर्मा, जिलाध्यक्ष श्यामकरन टेकड़ीवाल, पूर्व सांसद पद्मसेन चौधरी, पुरुषार्थ सिंह, रामकिशोर मौर्या, गोदावरी मिश्रा, शैलेश ङ्क्षसह ने भी संबोधित किया।

 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस