लखनऊ, जेएनएन। राजधानी के बंधा रोड पास गोमती नदी के किनारे किसी लड़की का कुछ सामान मिला। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, देखते ही देखते अफरा तफरी का माहौल हो गया। पुलिस को लड़की के नदी में कूदने की सूचना मिली जिसके बाद उसे ढूंढने की कोशिश शुरू हो गई। घंटों बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चल पाया। 

रेलिंग के पास मिला ये सामान 

हनुमान सेतु के बंधा रोड स्थित गोमती नदी में एक युवती के कूदने की सूचना से हड़कंप मच गया। एक सिक्योरिटी गार्ड ने नदी की रेलिंग किनारे युवती की जूती और पर्स रखी देखकर घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस आनन-फानन मौके पर पहुंची और गोताखोरों को बुलाकर नदी में तलाश शुरू कराई। जाल डालकर भी खोजबीन की गई, लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चल सका।

पर्स में रखा था जरूरी सामान 

नदी किनारे रखी युवती के पर्स में कुछ रुपये, जरूरी कागजात के साथ दवा भी थी। रविवार दोपहर एक बजे के करीब सिक्योरिटी गार्ड तेज कुमार सिंह ने फोन से महानगर पुलिस को जानकारी दी। स्मृति उपवन तट पर सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी थी। सबसे पहले उसी ने युवती की जूती और पर्स नदी किनारे रखी देखी। पुलिस राजधानी के थानों में गुमशुदगी भी चेक कर रही है, लेकिन देर शाम तक उसे कोई सफलता नहीं मिली।

 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस