Move to Jagran APP

लखनऊ में डाक्टर की संदिग्ध हालत में मौत का मामला, पुल‍िस ने पत्नी के खिलाफ दर्ज की FIR

Lucknow News लखनऊ के गाजीपुर थाने में 27 मार्च को एक डाक्‍टर के घर में मृत पाये जाने के मामले में पुल‍िस ने पत्‍नी सह‍ित चार लोगों के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज क‍िया है। पुल‍िस ने बताया क‍ि डाक्‍टर की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Thu, 23 Mar 2023 10:57 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 10:57 AM (IST)
लखनऊ में डाक्टर की संदिग्ध हालत में मौत का मामला, पुल‍िस ने पत्नी के खिलाफ दर्ज की FIR
Lucknow News डाक्‍टर की मौत के मामले में पत्‍नी स‍ह‍ित चार पर FIR

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में यूनानी डाक्‍टर की मौत के मामले में पुल‍िस ने पत्‍नी के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज क‍िया है। बता दें क‍ि 27 जनवरी को लखनऊ के गाजीपुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में अपने घर पर डाक्टर को रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया था।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि लखनऊ डाक्टर की हत्या के लिए चार व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। डाक्टर के भाई शम्सुद्दीन ने मृतक की पत्नी, उसके भाई, उसकी बहन और उसके बहनोई के खिलाफ शिकायत दर्ज की, जिसमें उनके भाई फयज अहमद की हत्या करने का आरोप लगाया गया था।

शम्सुद्दीन के अनुसार, 26 जनवरी को फेज की पत्नी ने अपने भाई, बहन और बहन के पति को अलीगढ़ में अपने घर से बुलाया था। बाद में उन सभी ने फायज को निर्दयता से फेंक दिया। इसके बाद पड़ोस‍ियों ने घर पर उसे बेहोश पड़ा पाया था। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

डीसीपी नार्थ कासिम अब्दी ने कहा क‍ि अहमद के भाई द्वारा दायर शिकायत के आधार के रूप में डा फेज अहमद की पत्नी और उनके रिश्तेदारों के खिलाफ दोषी हत्या का मामला दर्ज किया गया है। घटना की रात को अहमद और उनकी पत्नी के बीच हाथापाई भी हुई थी। पत्‍नी ने रिश्तेदार भी बुलाए थे। बाद में जब शम्सुद्दीन घर पहुंचा तो अहमद को बेहोश पड़ा था। उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज के ल‍िए भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान डाक्‍टर की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.