लखनऊ, जेएनएन। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के नाम का इस्तेमाल कर एक व्यक्ति को फ्रेंचाइजी देकर धोखाधड़ी करने पर स्पा कंपनी के संचालकों और स्टाफ समेत छह लोगों के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

महानगर एक्सटेंशन निवासी पीडि़त रोहित वीर ङ्क्षसह की शिकायत के अनुसार आयोसिस स्पा एंड वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की हजरतगंज में ब्रांच लेने का झांसा देकर उनके साथ धोखाधड़ी की गई है। आरोप है कि वर्ष 2018 में कंपनी के संचालकों ने उन्हें यह कहते हुए फ्रेंचाइजी दी थी कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इसका उद्घाटन करने स्वयं आएंगी। समय-समय पर वह मार्गदर्शन व सहयोग भी करती रहेंगी। फोटो दिखाकर झांसा दिया अभिनेत्री इसकी ब्रांड एंबेसडर हैं। विश्वास में आकर रोहित ने फ्रेंचाइजी ली।

घाटा होने के बावजूद कर्मियों का वेतन बढ़ाने का दबाव बनाया जा रहा था। इसके बाद पीडि़त ने फ्रेंचाइजी वापस लौटाने की बात की, तो उसे धमकी दी जाने लगी। पीडि़त का यह भी आरोप है कि उसे जब मुंबई स्थित कंपनी के दफ्तर बुलाया गया तो एग्रीमेंट के नाम सादे कागज पर साइन करा लिए गए थे। बाद में पीडि़त को जानकारी हुई कि यह कंपनी फ्रेंचाइजी बेचने को इसी तरह धोखाधड़ी करती है। पीडि़त की तहरीर पर हजरतगंज पुलिस ने इस मामले में आयोसिस स्पा कंपनी, उसकी तथाकथित एमडी किरण बावा, डायरेक्टर विनय भसीन, स्टाफ इशराफिल धर्मजवाला, नवनीत सुलझाना, जयेश और शैलेश पर धोखाधड़ी व धमकी देने आदि आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस