Move to Jagran APP

लखनऊ में शादी का झांसा देकर चार साल से कर रहा था छात्रा का शोषण, बेटी ने लगाया फंदा तो खुला मामला

लखनऊ में शादी का झांसा देकर नाबालिग छात्रा से एक युवक चार साल से दुष्कर्म कर रहा था। चार साल तक संबंध रखने के बाद न तो खुद शादी की और न ही किसी और करने दे रहा था। उसने चुपचाप छात्रा का अश्‍लील वीड‍ियो भी बना रखा था।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 02:28 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 06:19 PM (IST)
लखनऊ में शादी का झांसा देकर चार साल से कर रहा था छात्रा का शोषण, बेटी ने लगाया फंदा तो खुला मामला
लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके का मामला, पिता-पुत्र पर मुकदमा दर्ज।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। ठाकुरगंज इलाके में शादी का झांसा देकर नाबालिग छात्रा से एक युवक ने चार साल तक दुष्कर्म किया। चार साल तक संबंध रखने के बाद न तो खुद शादी की और न ही किसी और करने दे रहा था। विरोध पर उसने वीडियो बनाकर वायरल करने और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने छात्रा के परिवारजन की तहरीर आरोपित युवक और उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

prime article banner

छात्रा के परिवारजन के मुताबिक चार साल पहले उनकी बेटी 10वीं की छात्रा था। ठाकुरगंज इलाके में कोचिंग में पढ़ती थी। कोचिंग में हरदोई रोड पर रहने वाले राजा वसीर का बेटा ओसामा भी पढ़ने जाता था। ओसामा ने बेटी को बहला फुसलाकर दोस्ती कर ली। इसके बाद उसे अपने साथ एक मकान में ले गया। जहां उसने नशीला पेय पिलाकर दुष्कर्म किया। मोबाइल में वीडियो बना लिया। होश में आने पर बेटी ने विरोध किया तो ओसामा ने शादी का झांसा दिया। इसके बाद वह शादी का झांसा देकर शोषण करता रहा।

बेटी ने जब शादी का दबाव बनाना शुरू किया तो वह धमकाने लगा। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शोषण करता। प्रताड़ना से त्रस्त होकर बेटी ने एक माह पहले मामले की जानकारी घर पर दी। इसके बाद आरोपित ओसामा और उसके परिवारजन से विरोध किया तो उन्होंने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। ओसामा के पिता की आढ़त है। त्रस्त होकर उच्चाधिकारियों से शिकायत की। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज हरिशंकर चंद ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

प्रताड़ना से त्रस्त होकर बेटी ने किया था आत्महत्या का प्रयास : छात्रा के घरवालों ने बताया कि एक माह पहले बेटी ने घर के अंदर कमरे में आत्महत्या का प्रयास किया था। बेटी को फंदे से लटका देख उसकी मां ने शोर मचा दिया। आनन फानन उसे उतारा गया। पूछताछ में वह रोने लगी और उसने घटना की जानकारी दी। बेटी को समझाकर किसी तरह शांत कराया। बेटी घटना अवसाद में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.