Move to Jagran APP

Attempt to woman burnt alive case: युवती को जिंदा जलाने की कोशिश में दो पर मुकदमा, आरोपितों की तलाश में लगी पुलिस टीमें

Attempt to woman burnt alive case शाहजहांपुर से सीतापुर बाइक से लाकर पेट्रोल डालकर युवती को जिंदा जला देने के मामला। घटना के बाद दोनों आरोपितों के मोबाइल बंद होने से लोकेशन ट्रेस करने में पुलिस को दिक्कत हो रही है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 10:31 AM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 10:31 AM (IST)
Attempt to woman burnt alive case: युवती को जिंदा जलाने की कोशिश में दो पर मुकदमा, आरोपितों की तलाश में लगी पुलिस टीमें
Attempt to woman burnt alive: रोजा जिला शाहजहांपुर के आरोपित के परिवारजन को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

सीतापुर, जेएनएन। Attempt to woman burnt alive case : शाहजहांपुर से सीतापुर बाइक से लाकर युवती को जिंदा जला देने के मामले में आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। इसी बीच मुख्य आरोपित प्रताप निवासी रोजा जिला शाहजहांपुर के परिवारजन को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। दरअसल, घटना के बाद दोनों आरोपितों के मोबाइल बंद होने से लोकेशन ट्रेस करने में पुलिस को दिक्कत हो रही है। एसपी आरपी सिंह सोमवार रात से ही पिसावां थाने में  कैंप किए हैं। एसपी आरपी सिंह ने बताया कि इस मामले में देवकली बनियारपुर प्रधान कौशल कुमार पांडेय की तहरीर पर शाहजहांपुर जिले के रोजा निवासी प्रताप और कौशल के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में  मुकदमा दर्ज किया गया है। 

loksabha election banner

पुलिस टीमों को आरोपितों का नहीं मिला सुराग

एसपी ने बताया कि पीड़िता के उपचार के लिए उसके साथ महिला पुलिसकर्मी व पुलिस बल लखनऊ भेजा गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सीओ की निगरानी में दो टीमें शाहजहांपुर में दबिश दे रहीं  हैं। पीड़िता के गृह जनपद बरेली में भी एक टीम भेजी गई है। हालांकि, अब तक आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा है। 

चौथी के बाद से प्रेमी के साथ रह रही थी युवती

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि देवकली प्रधान ने उन्हें घटना के बारे में जानकारी दी है। एसपी को बताया कि सोमवार रात गांव के राजकीय नलकूप संख्या 2 के पास जली महिला मिली। महिला ने प्रधान को बताया कि उसकी शादी मोहल्ला किला बरेली में हुई थी। चौथी के दिन अपने भाई के साथ मायके कंचनपुर चली आई थी। पड़ोसी के रिश्तेदार प्रताप शाहजहांपुर से उसका प्रेम संबंध था। शादी के बाद मायके लौटने के कुछ दिन बाद ही उसका प्रेमी प्रताप उसे अपने घर ले आया था। वह प्रताप के घर में रह रही थी। उसने कई बार प्रताप से शादी के लिए कहा लेकिन, वह तैयार नहीं था। इसी बीच सोमवार को प्रताप उसको साड़ी दिलाने की बात कहकर शाहजहांपुर से अपने दोस्त कौशल के साथ बाइक पर बैठाकर पिसावां थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास ले आया। रात के अंधेरे में सूनसान इलाके में प्रताप ने युवती को जान से मारने की नियत से आग लगा दी। युवती के इलाज के संबंध में पता चला है कि वह स्वस्थ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.