लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में गुरुवार सुबह करीब पांच बजे एक मारुति कार मुंशी पुलिया चौराहे के पास डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में एक बच्ची चोट लगने का आरोप लगाकर छह दबंक युवकों ने कार चालक और उसके साथी को पकड़ लिया। दो आरोपितों ने अपनी बेल्‍ट उतारकर कार चालक को बेरहमी से पीटा। वो माफी मांगते रहे और दबंग कभी लात तो कभी घूंसे बरसाते रहे। वहीं, एक अन्‍य आरोपित वीडियो बनाता रहा। वीडियो के वायरल होते ही हरकत में पुलिस आरोपितों की तलाश कर रहा है। 

वो पीटते रहें, एक बनाता रहा वीड‍ियो : मामला इंदिरा नगर थानाक्षेत्र के मुंशी पुलिया चौराहे के पास की है। यहां सुबह पांच बजे गुरुवार को मारुति सुजुकी सियाज कार (UP32HW0022) अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर टकरा गई। वहीं, मौके पर मौजूद छह दबंगों ने चालक और उसके साथी को बच्ची को टक्‍कर मारने का आरोप लगाकर घसीट-घसीटकर बेरहमी से पीटा। कार चालक पर हमला करने वालों को जब उसके साथी ने रोकने की कोशिश की तो हमलावरों ने बेल्ट से उसपर भी हमला बोल दिया। गाली-गलौज करते हुए दो युवकों ने अपनी बेल्‍ट से पीटा तो दो अन्‍य ने लात-घूंसे बरसाए। इसी दौरान एक आरोपित वीडियो रिकॉर्ड करता रहा। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई। इसके बाद आनन-फानन आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। 

नशे में धुत थे कार चालक और उसका साथी : एडीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक, पीड़ित पक्ष से तहरीर दी गई है। आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। कार चालक और उसका साथी नशे में धुत थे। दोनों ने आरोपितों से माफी भी मांगी, लेकिन उन्होंने एक न सुनी। आरोपित मुंशीपुलिया के पास के रहने वाले हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021