Move to Jagran APP

सीतापुर में कार और बुलेट सवार दबंगों का हमला, फायरिंग में गोवंश की मौत; घटना CCTV में कैद

Sitapur Crime News सीतापुर में कार और बुलेट सवार दबंगों ने एक घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान फायरिंग से गोवंश की मौके पर ही मौत हो गई। शोर और फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण जुटे तो सभी आरोपी भाग निकले।

By JagranEdited By: Vikas MishraPublished: Mon, 26 Sep 2022 08:35 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 08:35 AM (IST)
सीतापुर में कार और बुलेट सवार दबंगों का हमला, फायरिंग में गोवंश की मौत; घटना CCTV में कैद
Sitapur Crime News: दबंगों की फायरिंग में गोवंश की मौत हो गई

Sitapur Crime News: सीतापुर, संवाद सूत्र। रामकोट की नवीन चौक चौकी के रमपुरवा में दबंगों ने वीरेंद्र राठौर के घर पर हमला बोला। आरोप है कि कई राउंड फायर किए। ग्रामीण जमा हुए तो दबंग भाग निकले। भागने में गाड़ी से कुचलकर एक गोवंश की मौत हो गई। ग्रामीणों ने सीतापुर-हरदोई रोड पर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने तीन नामजद और अज्ञात आरोपितों पर केस दर्ज किया है। 

loksabha election banner

रमपुरवा के वीरेंद्र राठौर ने बताया कि रविवार रात करीब 11 बजे आहाता कप्तान के गोलू, सत्यम शुक्ल अपने कई साथियों के साथ कार और बुलेट से उसके दरवाजे पर आए। गाली-गलौज करने लगे और मुझे व मेरे परिवार के सदस्यों को मारने के लिए फायर भी किए। शोर और फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण जमा होने लगे। यह देख, हमलावर भाग निकले।

हमलावरों की गाड़ी से कुचलकर एक गोवंश की मौत भी हो गई। विवाद और फायरिंग की घटना एक गेस्ट हाउस के सीसी कैमरे में कैद हो गई है। ग्रामीणों के जमा हो जाने से सीतापुर-हरदोई रोड पर जाम की स्थिति हो गई। आवागमन बाधित हुआ। करीब दो घंटे तक हंगामा होता रहा। सीओ सिटी ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। हालांकि, पुलिस इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुट गई है। 

रमपुरवा में एक गोवंश की मौत हुई है। तीन नामजद और कुछ अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। ग्रामीण फायरिंग की बात कह रहे है। गेस्ट हाउस के सीसी कैमरे की फुटेज में यह बात स्पष्ट होगी। ग्रामीणों की भीड़ रोड पर जमा हो गई थी। जांच की जा रही है। -संजीव कुशवाहा, थानाध्यक्ष रामकोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.