अमेठी, जेएनएन। अमेठी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा द्वारा योगी सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर किए गए ट्वीट पर बोला हमला। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिन्होंने अपनी सत्ता गुंडाराज में चलाई आज वह योगी सरकार पर न बोले तो अच्छा है। पहले वह अपने गिरेबान में झांक कर देख ले, जिनके परिजनों पर धन हड़पने का आरोप, किसानों की जमीन पर कब्जा जमाए बैठे पहले खुद को देख ले। वे जगदीशपुर के बीएचईएल के गेस्ट हाउस में उद्योगपतियों के साथ बैठक में मौजूद थी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को बीएचईएल के गेस्ट हाउस में उद्योगपतियों के साथ बैठक की। जिसमें स्थानीय उद्योगपतियों के साथ बीएचईएल के अधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट पर जवाबी हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों की जमीन पर कब्जा किया है पहले वे खुद को देख ले। उसे प्रशासन व किसानों को लौटाए तो बेहतर होगा। 

बताते चले कि प्रियंका वाड्रा से अमेठी पुलिस हिरासत में प्रतापगढ़ जिले के साजन शुक्ल हत्या कांड को लेकर ट्वीट किया था। जिस पर बुधवार को संसदीय क्षेत्र में दौरे पर आई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बातचीत के दौरान ये बात कही।

 

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप