Move to Jagran APP

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, डीसीएम और रोडवेज बस की टक्कर में एक की मौत, 30 घायल

लखनऊ-बहराइच हाईवे पर बलरामपुर डिपो की एक रोडवेज बस की सामने से आ रही डीसीएम से टक्कर हो गई। यह बस बहराइच जा रही थी। इस दुर्घटना में बस पर सवार यात्री और डीसीएम चालक सहित कुल 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक की मौत हो गई।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 07:41 AM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 10:32 AM (IST)
बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, डीसीएम और रोडवेज बस की टक्कर में एक की मौत, 30 घायल
Barabanki Breaking: बाराबंकी में भी भीषण सड़क हादसा.

बाराबंकी, संवादसूत्र। लखनऊ-बहराइच हाईवे पर बलरामपुर डिपो की एक रोडवेज बस की सामने से आ रही डीसीएम से टक्कर हो गई। यह बस बहराइच जा रही थी। दुर्घटना में बस पर सवार यात्री और डीसीएम चालक सहित कुल 30 लोग घायल हो गए। जबकि एक की मौत हो गई।

prime article banner

हादसा रामनगर थाना के ग्राम चंदनपुर में स्थित एक पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार की भोर करीब चार बजे हुआ। तेज रफ्तार रोडवेज बस ने डीसीएम में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार रोडवेज बस का ड्राइवर डीसीएम को ओवरटेक कर रहा था। इसी दौरान उसका नियंत्रण हट गया और पीछे से टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए, बस का एक तरफ का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बस में करीब 80 यात्री सवार थे। हादसे में 30 से अधिक यात्री घायल हो गए, जिसमें से चार की हालत गंभीर है। घायलों का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में रामनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू आपरेशन शुरू कराया। घायलों में सुमन साहू, सियाराम, सुखदेव वर्मा, शारदा शामिल हैं।

यात्रियों को होश आया तो अस्पताल में थे भर्ती : घायल यात्रियों का कहना है कि बस कानपुर से बलरामपुर के लिए जा रही थी। हादसे के समय सभी यात्री नींद में थे। जब उन्हें होश आया तो वह सभी अस्पताल में भर्ती थे।

थानाध्यक्ष रामनगर संतोष सिंह ने बताया कि या बस बलरामपुर डिपो की है जो बहराइच जा रही थी। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाकर किनारे कर दिया गया। इस हादसे के करीब एक घंटे बाद एक बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त बस में पीछे से जा टकराया, जिससे उसकी मौत हो गई। अन्य घायलों और मृतक के नाम पता किए जा रहे हैं।

Koo App

#UPCM @myogiadityanath ने जनपद बाराबंकी में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन को दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। - Chief Minister Office, Uttar Pradesh (@CMOfficeUP) 12 Aug 2022


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK