लखनऊ, जेएनएन। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण की गति मंद पड़ने के बाद भी देश में लोग अभी दहशत में ही हैं। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने ऐसी स्थिति से निपटने के लिए केंद्र के साथ ही सभी राज्य सरकारों से अपील की है।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शुक्रवार को दो ट्वीट में अपना संदेश दिया है। बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि कोरोना टीकाकरण में देशभर में जनभागीदारी तभी सुनिश्चित हो सकती है, जब टीका आसानी से हर जगह सभी को उपलब्ध हो। वैसे कोरोना की दूसरी लहर की तरह इसकी तीसरी लहर से बचाने के लिए खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में हर स्तर पर तैयारी पूरी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बसपा ने सभी राज्य सरकारों से इस पर पूरा जोर देने की मांग की है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने इसके साथ ही कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने के बाद सभी सरकारों को जनउपयोगी काम को शीर्ष वरीयता पर रखने को कहा है। मायावती ने कहा कि कोरोना के कहर के बाद देश में सामान्य जनजीवन व अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाना बेहद जरूरी है। कोरोना वायरस संक्रमण से उत्पन्न विभिन्न जन समस्याओं के निदान के लिए अब सभी सरकारों का निष्ठापूर्वक काम करना जरूरी हो गया है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो फिर देश की आत्मनिर्भरता व अस्मिता के प्रभावित होने का खतरा बढ़ जाएगा। जिसके कारण देश व प्रदेश के लोगो को एक बार फिर से बेहद खराब दिन और अधिक परेशान करेंगे।  

Edited By: Dharmendra Pandey