मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

लखनऊ, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। मायावती ने प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था के साथ ही घरेलू बिजली दरों में बढ़ोतरी के प्रस्ताव पर प्रदेश सरकार पर तंज कसा है। मायावती एक बार फिर से ट्विटर पर सक्रिय हो गई हैं।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की लगातार बिगड़ती स्थिति पर सरकार पर तंज कसा है। मायावती ने को ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध नियंत्रण के साथ ही साथ कानून-व्यवस्था की बिगड़ी स्थिति काफी भयानक है।

यहां पर सर्वसमाज की बहन- बेटियों की जान एवं इज्जत-आबरू के सम्बंध में अराजकता जैसी स्थिति अति-दु:खद और अति-चिन्ता का विषय है। उन्होंने कहा कि सरकारी दावों के विपरीत पूरे प्रदेश में हर प्रकार के जघन्य अपराधों की बाढ़ से जनता में त्राहि-त्राहि।

मायावती ने उत्तर प्रदेश में बिजली की कीमत बढ़ाये जाने के प्रस्ताव और इसके दायरे में कम आय वर्ग के लोगों को भी शामिल करने की निंदा की। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि उत्तर प्रदेश की त्रस्त जनता है।

इसी बीच में बीपीएल परिवारों पर भी बिजली की दरों में भारी वृद्धि करके उन्हें तेज झटका देने की सरकार की तैयारी घोर निन्दनीय है। मायावती ने राज्य सरकार से पूछा कि लोकसभा चुनाव के बाद क्या भाजपा सरकार इसी रूप में उत्तर प्रदेश की 20 करोड़ जनता को आघात पहुंचाएगी। क्या यह वृद्धि सौभाग्य को दुर्भाग्य योजना में नहीं बदल देगी। सरकार का दोहरा चरित्र लोगों के सामने आ गया है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Dharmendra Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप