लखनऊ, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी से निलंबित कुछ विधायकों के लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मंगलवार को भेंट करने की सूचना के बाद से बसपा मुखिया मायावती सपा मुखिया पर लगातार हमलावर हैं। मायावती ने गुरुवार को भी दो ट्वीट किया और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पर बड़ा आरोप लगाया है।

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि अब इस पार्टी के अध्यक्ष आए दिन मीडिया में बने रहने के लिए कुछ न कुछ करते ही रहते हैं। इसके लिए दूसरी पार्टी से निष्कासित व अपने क्षेत्र में प्रभावहीन हो चुके पूर्व विधायकों व छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं आदि तक को भी समाजवादी पार्टी के मुखिया को कई-कई बार खुद पार्टी में शामिल कराना पड़ रहा है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुखयमंत्री मायावती ने कहा कि ऐसा लगता है कि सपा मुखिया को अब अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं रहा है। यह सर्वविदित है कि अन्य पाॢटयों के साथ-साथ खासकर सपा के ऐसे लोगों की छानबीन करके उनमें से केवल सही लोगों को बीएसपी के स्थानीय नेता आए दिन बीएसपी में शामिल कराते रहते है।

इंटरनेट मीडिया पर बेहद सक्रिय हो चुकी मायावती ने इससे पहले भी बुधवार को समाजवादी पार्टी पर हमला बोला था। मायावती ने कहा था कि घृणित जोड़तोड़, द्वेष व जातिवाद आदि की संकीर्ण राजनीति में माहिर समाजवादी पार्टी अब घोर छलावा पर उतरी है। मीडिया के सहारे यह प्रचारित कराया जा रहा है कि बीएसपी के कुछ विधायक टूट कर सपा में जा रहे हैं। 

Edited By: Dharmendra Pandey