Move to Jagran APP

मायावती ने केंद्र और यूपी सरकार पर कसा तंज, कहा- डबल इंजन वाली सरकार का क्या लाभ?

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 12:12 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 03:03 PM (IST)
मायावती ने केंद्र और यूपी सरकार पर कसा तंज, कहा- डबल इंजन वाली सरकार का क्या लाभ?
मायावती ने केंद्र और यूपी सरकार पर कसा तंज, कहा- डबल इंजन वाली सरकार का क्या लाभ?

जेएनएन, लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा है। पहली बार उपचुनाव में उतर रही बसपा ने मुख्य मुकाबले में आने के लिए भाजपा पर हमले तेज कर दिए हैं। मायावती ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं और कानून व्यवस्था की बिगड़ी दशा पर सरकार को घेरा है।

loksabha election banner

उन्होंने ट्वीट कर नीति आयोग की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा है कि यह रिपोर्ट सरकार को लज्जित करने वाली है कि जन स्वास्थ्य के मामले में उत्तर प्रदेश देश का सबसे पिछड़ा राज्य है, जबकि केंद्र व यूपी में बीजेपी की सरकारें हैं। ऐसी डबल इंजन वाली सरकार का क्या लाभ है? मायावती ने सवाल किया कि ऐसा विकास करोड़ों जनता के किस काम का है, जिसमें उसका जीवन पूरी तरह से नरक बना हुआ है?

मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि भाजपा की सरकारें ऐसे जातिवादी व धार्मिक उन्मादी जघन्य अपराध अपने राज्यों में लगातार क्यों होने देती हैं, जिससे पूरा राज्य और वहां की सरकार ही नहीं बल्कि देश की भी बदनामी होती है और पीएम को भी शर्मिंदा होना पड़ता है। वैसे अब तो पुलिस व सरकारी कर्मचारी भी इस नई आफत के शिकार हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.