Move to Jagran APP

Mayawati Tweets: जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाएगा BSP प्रमुख का 65वां जन्मदिन, मायावती ने किया ट्वीट

Mayawati Tweets पार्टी के लोग कोरोना महामारी के चलते व इसके नियमों का पालन करते हुए पूरी सादगी से तथा इससे पीड़ित अति-गरीबों व असहायों आदि की अपने सामर्थ के अनुसार मदद करके जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनायें तो बेहतर।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 10:13 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 10:42 AM (IST)
Mayawati Tweets: जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाएगा BSP प्रमुख का 65वां जन्मदिन, मायावती ने किया ट्वीट
उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपने जन्मदिन के आयोजन को लेकर गुरुवार को दो ट्वीट किया है।

लखनऊ, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का 65वां जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाएगा। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपने जन्मदिन के आयोजन को लेकर गुरुवार को दो ट्वीट किया है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के साथ अन्य राज्यों में अपने दल को लेकर बेहद सक्रिय बसपा मुखिया ने अपने समर्थकों से उनके जन्मदिन का आयोजन बेहद सादगी से करने की अपील भी की है। मायावती का 15 जनवरी को 65वां जन्मदिन हैं। उनका जन्मदिन हर साल बसपा कार्यकर्ता काफी उत्साह के साथ जोरशोर से मनाते हैं। इस बार अपने जन्मदिन को लेकर मायावती का कुछ और ही प्लान हैं। उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी और पार्टी कार्यकर्ताओं से भी इस प्लान में शामिल होने की अपील की।

मायावती ने कहा कि विदित है कि कल यानी 15 जनवरी 2021 को मेरा 65वां जन्मदिन है। जिसे पार्टी के लोग कोरोना महामारी के चलते व इसके नियमों का पालन करते हुए पूरी सादगी से तथा इससे पीड़ित अति-गरीबों व असहायों आदि की अपने सामर्थ के अनुसार मदद करके जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनायें तो बेहतर।

मायावती ने कहा कि कल मेरे जन्मदिन पर स्वलिखित पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बीएसपी मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 व इसका अंग्रेजी संस्करण A Travelogue of My Struggle Ridden Life and BSP Movement, Vol.16 भी जारी होगा। इनको पढ़कर हमारी पार्टी के आत्म-सम्मान व स्वाभिमानी मूवमेन्ट को आगे बढ़ाने में लोगों को काफी मदद मिलेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.