Move to Jagran APP

रायबरेली-बाराबंकी बार्डर पर किसान को गोलियों से भूना, खून से लथपथ मिली लाश

बाराबंकी बार्डर पर किसान की हत्या सिर गर्दन और पीठ पर मिले बुलेट के निशान।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 05:15 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 05:15 PM (IST)
रायबरेली-बाराबंकी बार्डर पर किसान को गोलियों से भूना, खून से लथपथ मिली लाश
रायबरेली-बाराबंकी बार्डर पर किसान को गोलियों से भूना, खून से लथपथ मिली लाश

रायबरेली, जेएनएन। थाना क्षेत्र के बहुदा खुर्द गांव के किसान की शुक्रवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव बाराबंकी जनपद के लोनी कटरा थाना क्षेत्र में खेत में पड़ा मिला। वहीं की पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

loksabha election banner

बहुदा खुर्द गांव का वेद प्रकाश वर्मा उर्फ बाबू शुक्रवार की रात करीब आठ बजे तौलिया और बनियान पहने घर पर बैठा था। तभी उसे किसी का फोन आया। वह अपनी पत्नी से कुछ देर में वापस लौटने की बात कहकर उसी परिधान में बाइक से निकल पड़ा। जब रात भर वह वापस नहीं लौटा तो घरवालों ने खोजबीन शुरू की। जिसके बाद पता चला कि बाबू का शव शिवगढ़ बार्डर से लगभग पांच सौ मीटर दूर लोनी कटरा थाना क्षेत्र के पूरे देवीदास गांव में रामसागर केे खेत में पड़ा है। उसके सिर, गर्दन और पीठ पर गोली लगने के निशान मिले। वहीं पास से उसकी बाइक, शराब की बाेतल और गिलास भी मिला। हत्या की सूचना पर सबसे पहले शिवगढ़ एसओ राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और क्राइम सीन बनाकर भीड़ को वहां से दूर किया। उनकी सूचना पर लोनी कटरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

रायबरेली-बाराबंकी बार्डर पर हत्या की सनसनीखेज वारदात से लोग सहमे हुए हैं। हालांकि वारदात से जुड़ी सारी तफ्तीश बाराबंकी पुलिस को ही करनी है। मृतक बाबू वर्मा के घर पर उसकी पत्नी रोशनी और 11 वर्ष का बेटा सूरज पटेल रहते हैं। उन्हें जब हत्या की सूचना मिली तो दोनों अपनी सुधबुध खो बैठे। हालांकि अभी उन्होंने किसी को नामजद नहीं किया है। शिवगढ़ एसओ राकेश सिंह ने बताया कि लोनी कटरा पुलिस को सारी प्रारंभिक जानकारी उपलब्ध करा दी गई है। उन्हें जो भी सहयोग चाहिए होगा, दिया जाएगा। हमारी भी कोशिश रहेगी कि वारदात का जल्द से जल्द खुलासा किया जाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.