सीतापुर, जेएनएन। जिला जेल में बंद सपा सांसद आजम खां मिलकर आए उनके बहनोई जमीर अहमद ने कहा कि, उन पर (आजम खां) पर कार्रवाई की वजह उनका मुसलमान होना है। आजम खां का भी कहना है। उन पर कई मुकदमे दर्ज किए गए हैं। मुर्गी चोरी से लेकर जेब काटने तक का मुकदमा दर्ज है।

सोमवार को सपा सांसद के बहनोई जमीर अहमद आजम खां से जेल में मिलकर आए। बाहर आकर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सपा ने अच्छे तरीके से उनका साथ नहीं दिया। पहला मुकदमा दर्ज होने के समय ही सहयोग करना चाहिए था। वहीं एमएलसी सुनील सिंह साजन ने बहनोई के आरोपों का खंडन किया। आजम खां से मुलाकात के बाद एमएलसी ने कहा कि, जेल तो जेल होती है। उनके साथ व्यवहार अच्छा नही किया जा रहा है। आजम खां के बहनोई के आरोपों पर उनका कहना था कि, पार्टी पहले दिन से आजम खां के साथ खड़ी है। सोमवार को सपा सांसद से एमएलसी आशु मालिक ने भी मुलाकात की।

यह है मामला 

बेटे अब्दुल्ला के दो जन्म प्रमाण-पत्र बनवाने के मामले में सपा सांसद आजम खां, उनकी पत्नी विधायक डॉ. तजीन फात्मा और बेटे अब्दुल्ला आजम को 26 फरवरी को रामपुर एमपी-एमएलए कोर्ट में आत्मसपर्ण किया था। वहां से कोर्ट ने तीनों को न्यायिक हिरासत में रामपुर जेल भेज दिया था। इससे पहले इस मामले में अदालत ने कुर्की वारंट जारी किए थे। वहां से जिला प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से तीनों को सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस