Move to Jagran APP

बहादुर महिला के आगे पस्‍त हुए चेन लुटेरे, घ‍िरता देख बाइक छोड़कर भागे Lucknow news

एल्डिको कॉलोनी की घटना छानबीन में चोरी की निकली बाइक। हौसले के आगे पस्त हुए नकाबपोश बदमाश बचा ली चेन।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 08:19 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 07:36 AM (IST)
बहादुर महिला के आगे पस्‍त हुए चेन लुटेरे, घ‍िरता देख बाइक छोड़कर भागे Lucknow news
बहादुर महिला के आगे पस्‍त हुए चेन लुटेरे, घ‍िरता देख बाइक छोड़कर भागे Lucknow news

लखनऊ, जेएनएन। एल्डिको कॉलोनी में सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला की चेन लूटने की कोशिश की। महिला बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों जा भिड़ी। महिला के हौसले के आगे लूटेरे पस्त हो गए और बाइक छोड़कर भाग निकले। 

loksabha election banner

एल्डिको उद्यान दो अभिलाषा अपार्टमेंट में रहने वाली ज्‍योती सिंह दोपहर में दवा लेकर पैदल घर जा रही थीं। तभी अचानक घर के सामने दो नकाबपोश बदमाश वहां आ गए और उनमें से एक बदमाश ने झपट्टा मारकर महिला की चेन छीनने लगा। वहीं दूसरे बदमाश ने ज्योति का मुंह दबा दिया, जिससे वह शोर न मचा सके। हालांकि इस दौरान भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और लुटेरे का धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद आसपास मौजूद लोगों से मदद के लिए शोर मचाते हुए बदमाशों से भिड़ गईं।

ज्योति ने बदमाश के हाथ से अपनी चेन भी छीन ली। इस बीच खुद को घिरता देख दोनों बदमाश बाइक से भागने लगे, जिन्हें ज्योति ने घेर लिया। घबराहट में बदमाश बाइक समेत जमीन पर गिर गए और मौके पर बाइक छोड़ दी। यह देख गार्ड ने गेट बंद कर दिया, लेकिन दोनों बदमाश भागने में कामयाब हो गए। घटना की जानकारी पाकर पीजीआइ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। पड़ताल में पता चला कि बदमाश जिस बाइक से आए थे वह चोरी की थी। इंस्पेक्टर पीजीआइ अंजनी पांडेय ने बताया कि सीसी फुटेज के आधार पर बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.