Move to Jagran APP

लखनऊ में युवतियों ने बीच सड़क शोहदों को सिखाया सबक, चलती बाइक से खींचकर बरसाए सैंडल-थप्‍पड़

लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र में विरामखंड का मामला। यहां टहलने न‍िकली तीन-चार युवतियों पर बाइक सवार ने पहले कसे गंदे कमेंट फिर छेड़छाड़। दौड़कर युवती ने पकड़ा सैंडल उतार कर बीच सड़क नारी शक्‍त‍ि से कराया रूबरू। पीट-पीटकर लाल किया बाइक सवार का मुंह।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 12:17 AM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 08:08 AM (IST)
लखनऊ में युवतियों ने बीच सड़क शोहदों को सिखाया सबक, चलती बाइक से खींचकर बरसाए सैंडल-थप्‍पड़
लखनऊ : तीन-चार युवतियों पर बाइक सवार ने पहले कसे गंदे कमेंट फिर छेड़छाड़। (प्रतीकात्‍मक फोटो )

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार मह‍िलाओं को सशक्‍त करने के अथक प्रयास कर रही है। वहीं, राजधानी में कुछ युवतियों ने भी नारी शक्‍ति की म‍िसाल पेश की है। नशे में धुत बाइक सवार ने कुछ लड़कियों से अभद्रता और छेड़छाड़ की। इसपर युवतियों ने उसे चलती बाइक से खींचा और सैंडल-थप्‍पड़ बरसा कर सबक स‍िखाया। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

prime article banner

टहलते न‍िकली युव‍ति‍यां, बाइक सवार ने छींटाकशी कर की छेड़छाड़: मामला गोमतीनगर क्षेत्र में विरामखंड स्‍थि‍त एक बैक के पास का है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, रविवार देर शाम तीन-चार युवतियां टहलते हुए जा रही थीं। इस बीच पीछे से आए बाइक सवार युवक ने अपनी गाड़ी उनके पास रोकी और छींटाकशी कर छेड़छाड़ करने लगा। विरोध पर वह भागने लगा। इस पर युवतियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ा और चलती बाइक से खींच लिया। तीनों ने सैंडल उतारीं और जमकर उसे पीट दिया। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी आ गए। उन्होंने भी शोहदे को जमकर पीट दिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित शोहदे को गिरफ्तार कर उसकी बाइक कब्जे में ले ली।


आरोप‍ित ग‍िरफ्तार: इंस्पेक्टर केके तिवारी ने बताया कि शोहदे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वह जुगौली निवासी विकास कुमार वर्मा है। शोहदा नशे में धुत था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.