Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death News : CM योगी ने कहा- प्रतिभावान कलाकार का यूं विदा होना दुखद

बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से सभी स्तब्ध हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई राजनीतिक हस्तियों ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 05:38 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 02:26 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Death News : CM योगी ने कहा- प्रतिभावान कलाकार का यूं विदा होना दुखद
Sushant Singh Rajput Death News : CM योगी ने कहा- प्रतिभावान कलाकार का यूं विदा होना दुखद

लखनऊ, जेएनएन। बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से सभी स्तब्ध हैं। बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय से बड़े पर्दे पर खास छाप छोड़ने वाले सभी के चहेते की ऐसी खबर पर कोई भरोसा नहीं कर पा रहा है। मात्र 34 वर्ष की आयु में उनके निधन का समाचार फैलते ही हर तरफ शोक की लहर दौड़ गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई राजनीतिक हस्तियों ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने शोक संदेश में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे उभरते हुए प्रतिभावान युवा कलाकार का इस प्रकार नश्वर संसार से विदा होना अचंभित करने वाला एवं दुखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति और अपने श्री चरणों में स्थान दें। मेरी संवेदनाएं उनके शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सुशांत सिंह राजपूत का निधन फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। बॉलीवुड के प्रसिद्ध कलाकार व बेहतरीन व्यक्तित्व के धनी सुशांत सिंह का असामयिक निधन दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति व परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करेंl

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यूं अचानक जाना हिंदी फिल्म जगत और उनके चाहने वालों के लिए अत्यंत दुखद एवं स्तब्धकारी है। ‘धोनी’ के रूप में उनकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी। 

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि युवा फिल्मी कलाकार सुशां सिंह राजपूत का असामयिक निधन अति दुखद है। उन्होंने अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि पटना में जन्मे व फिजिक्स में नेशनल ओलम्पियाड विजेता सुशांत टेलीविजन की दुनिया से आगे बढ़कर हिंदी फिल्म जगत में पहुंचे थे। कुदरत उनके परिवार और फैंस को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

कांग्रेस की महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने कहा कि नौजवान और प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चले जाने की खबर सबको स्तब्ध कर देने वाली है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और इस कठिन घड़ी में परिजनों, दोस्तों को ये पीड़ा सहने की शक्ति दें।

बता दें कि रविवार को बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। वह 34 वर्ष के थे। सुशांत सिंह बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय और होनहार कलाकार थे। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे। उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में वह फांसी के फंदे से लटकते पाए गए। यह भी खबरें आई हैं कि वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन से गुजर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.